Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahid kapoor starrer kabir singh earn 200 crore at box office

शाहिद-कियारा की 'कबीर सिंह' ने किया धमाल, फिल्म ने कमाए 200 करोड़

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को...

एजेंसी मुंबईThu, 4 July 2019 01:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हुई थी। यह फिल्म तेलुगु की सुपर हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। यह फिल्म 3123 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई है। 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 134 करोड़ की शानदार कमाई की थी।

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 4, 2019

'कबीर सिंह' रिलीज के दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर अबतक 206 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। 

इसके साथ ही 'कबीर सिंह' इस साल की कम दिनों में 200 करोड़ कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। 'कबीर सिंह' ने 13 दिन में 200 करोड़ कमाए। सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने 14 दिनों में 200 करोड़ की कमाई की थी। वहीं विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' 28 दिन में 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी।

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 4, 2019

गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। उन्होंने इसका तेलुगु वर्जन भी निर्देशित किया था। हिन्दी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय निर्देशक ने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया। फिल्म में शाहिद के परफॉर्मेंस की जबरदस्त तारीफ हो रही है।

बता दें कि 'कबीर सिंह' की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी है, जो पढ़ाई में जीनियस है लेकिन बहुत गुस्सैल है। इस गुस्से की वजह से उसकी ज़दिंगी में कुछ अच्छा होता है तो काफ़ी कुछ ख़राब भी होता है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें