Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahid Kapoor shares his childhood photo with son Jain Kapoor

शाहिद कपूर की कार्बन कॉपी है बेटा जैन,एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखा-'जैसा बाप वैसा बेटा'

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शाहिद अक्सर अपनी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए सोशल साइट का इस्तेमाल करते हैं। इसी...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 21 Aug 2019 12:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शाहिद अक्सर अपनी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए सोशल साइट का इस्तेमाल करते हैं। इसी बीच शाहिद ने अपने बचपन और अपने बेटे जैन की क्यूट फोटो शेयर की है। शाहिद की बचपन की फोटो को देखकर आपको यही लगेगा कि जैन शाहिद का कार्बन कॉपी है। 

अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'स्पॉट द डिफरेंस लाइक फादर लाइक सन' । शाहिद की इस तस्वीर को फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ईशान खट्टर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे एक्टर्स ने भी शाहिद के इस तस्वीर पर कमेंट किया है। सिद्धार्थ ने लिखा कि मुझे इस तस्वीर में कलर के अलावा कुछ और अलग नहीं लग रहा हैं। 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद कपूर के दो बच्चे हैं। एक बेटी मीशा कपूर और बेटा ज़ैन कपूर है। शाहिद -मीरा अक्सर अपने दोनों बच्चों की फोटोज और कुछ फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

अब शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म कबीर सिहं में नजर आए। मूवी में कियारा आडवाणी उनके अपोजिट रोल में थी। फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें