Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahid Kapoor share video with Mira Rajput and revealed her first love Ishaan Khatter got shock - Entertainment News India

मीरा राजपूत के सेकेंड लव हैं शाहिद कपूर! वीडियो शेयर कर एक्टर ने बताई सच्चाई तो भाई ईशान हुए अवाक

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) बी-टाउन को मोस्ट लविंग कपल्स में एक हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देखे जाते हैं। दोनों की...

मीरा राजपूत के सेकेंड लव हैं शाहिद कपूर! वीडियो शेयर कर एक्टर ने बताई सच्चाई तो भाई ईशान हुए अवाक
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 14 Jan 2022 04:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) बी-टाउन को मोस्ट लविंग कपल्स में एक हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देखे जाते हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखकर इनके चाहने वाले दिल हार जाया करते हैं। इसी बीच शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी लविंग वाइफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मीरा बताए बनाया है। अब शाहिद की वीडियो पोस्ट पर मीरा ने कॉमेंट कर अपने पति के साथ ही साथ अपने चाहने वालों का भी दिल जीत लिया है।

मोबाइल पर बिजी दिखीं मीरा

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा कि दोनों किसी बेंच के दो किनारों पर बैठे हो। एक ओर बैठे शाहिद मोबाइल ऑन कर वीडियो शूट कर रहे हैं, तो दूसरी ओर बैठी मीरा अपने मोबाइल फोन में व्यस्थ हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने आप में मशगूल मीरा को पता भी नहीं है कि शाहिद उनका वीडियो बना रहे हैं, वहीं शाहिद दूर से ही अपनी पत्नी के माथे पर किस करते हैं।

क्या मीरा के सेकेंड लव हैं शाहिद

मीरा के संग वीडियो शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन लिखा है- 'उनका पहला प्यार वही है जिसे वो घूर रही हैं, हालांकि  मैं उनका दूसरा प्यार होने में भी ठीक हूं। क्या करें। प्यार ही ऐसा होता है..'। इसके साथ ही एक्टर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा विंटर लव।  वीडियो में दोनों ने ठंड के कपड़े पहने हुए हैं। दोनों किसी पार्क में साइड में बैठे हुए दिख रहे हैं लेकिन दिनों के बीच में काफी दूरी हैं। 

मीरा ने दिया जवाब, ईशान ने भी किया कॉमेंट

शाहिद के वीडियो पोस्ट करने के बाद मीरा ने प्यार बसते हुए कॉमेंट किया है और बताया कि उनका उनका पहला प्यार कौन है। मीरा ने शाहिद के पोस्ट कॉमेंट में लिखती हैं- ना आप ही मेरे पहले प्यार हो। इसके साथ उन्होंने तीन हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग जताई है। बता दें कि मीरा के बाद शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने ' वॉव ' लिखकर कॉमेंट किया है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें