Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahid Kapoor reaction on Jersey release date extended for avoid KGF 2 and beast

क्या KGF 2 की वजह से डरे ‘जर्सी’ के मेकर्स? रिलीज डेट आगे बढ़ाने पर बोले शाहिद कपूर

‘जर्सी’ की रिलीज डेट टलने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स केजीएफ 2 और बीस्ट से टक्कर लेने के मूड में नहीं हैं। अब शाहिद कपूर का फिल्म की रिलीज डेट को लेकर रिएक्शन आया है।

लाइव हिन्दुस्तान मुंबईMon, 11 April 2022 08:55 PM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट एक बार फिर से आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने बताया कि अब यह 22 अप्रैल को सिनेमाघरों मं आएगी। इस हफ्ते एक्टर यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ रिलीज होगी। इसके अलावा विजय और पूजा हेगड़े स्टारर ‘बीस्ट’ भी इसी शुक्रवार को थियेटर में दस्तक देगी। खासकर ‘केजीएफ’ को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। पिछले कुछ महीनों में साउथ की फिल्में जिस तरह छाई हुई हैं ‘केजीएफ’ से भी वैसी ही उम्मीद की है। ‘जर्सी’ की रिलीज डेट टलने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं मेकर्स दोनों फिल्मों से टक्कर लेने के मूड में नहीं हैं। अब शाहिद का फिल्म पर रिएक्शन आया है।

फिल्म के बारे में शाहिद ने क्या कहा

 

शाहिद ने बताया कि उन्होंने भी इस बारे में सोचा लेकिन दोनों फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं। इंडिया टुडे से बात करते हुए शाहिद ने कहा, ‘हमने निश्चित रूप से इसके बारे में सोचा। हर कोई सोचता। यह एक बड़ा हॉलीडे है। बहुत सारी बड़ी फिल्में छुट्टी के दिन रिलीज हो सकती हैं और मुझे लगता है कि बीस्ट एक अलग मार्केट के लिए है। केजीएफ 2 एक एक्शन फिल्म है। काफी हद तक हमारी फिल्म फैमिली फिल्म है। फिल्मों के जॉनर बहुत अलग-अलग हैं। हमें लगता है कि यह ठीक है।‘ 

मेकर्स ने जारी किया बयान

 

सोमवार को ‘जर्सी’ के निर्माता अमन गिल ने एक बयान जारी कर कहा, ‘एक टीम के रूप में हमने जर्सी के लिए खून पसीना और आंसू बहाए और हम चाहते हैं कि हम बड़े स्तर तक फिल्म को पहुंचाएं। अब जर्सी 22 अप्रैल को रिलीज होगी।‘
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें