अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद-मीरा ने बेटे का नाम रखा ज़ैन कपूर, जानिए इस खूबसूरत शब्द का मतलब

Shahid Son Name Zain

आखिरकार शाहिद कपूर के बेटे का नाम का खुलासा हो गया है। खुद शाहिद ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकरी दी है। शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है। शाहिद ने बेटे के नाम का खुलासा करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'जैन कपूर यहां है और अब हमारा परिवार पूरा हो चुका है। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। हम सब बहुत खुश हैं आप सभी को बहुत सारा प्यार.' शाहिद बेटे का नाम वाकई बेहद खूबसूरत है लेकिन क्या आप इसका मतलब जानते हैं। नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं जैन का मतलब।

अरबी शब्द है जैन...
जैन एक अरबी शब्द है और एक मुस्लिम नाम है जिसका मतलब होता है 'साहब'। इसके साथ ही इस नाम का दूसरा मतलब हैं सुंदर, सौंदर्य, प्यारा और मित्र। बता दें कि जब से जैन का जन्म हुआ है तभी से शाहिद और मीरा के फैंस उनके नाम को लेकर अटकले लगा रहे थे। यहां तक की फैंस ने खुद भी अपनी तरफ से शाहिद के बेटे के लिए कई नाम सजेस किए जिनमें राहिल और शमी कपूर जैसे नाम टॉप पर थे। वैसे पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद का भी मुस्लिम नाम है।

जैन से पहले शाहिद कपूर और मीरा कपूर की एक बेटी मीशा है जिसका जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। हाल ही में वो 2 साल की हुई है। डिलीवरी से एक दिन पहले ही शाहिद और मीरा को मुंबई के एक पॉपुलर रेस्तरां में डिनर डेट पर जाते हुए भी स्पॉट किया गया था। इस वक्त शाहिद एक हफ्ते की पेटर्निटी लीव पर हैं और वो बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।
 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid-kapoor-new-born-son-name-is-zain-kapoor know-what-is-the-hindi-meaning-of-