Shahid Kapoor join Neha Dhupia Chat Show and he told Salman Khan Aishwarya Rai Bachchan And Ajay Devgn Would Work Well In padmaavat - शाहिद कपूर का खुलासा, बोले-'सलमान खान- ऐश्वर्या राय और अजय देवगन के साथ बन सकती थीं 'पद्मावत' DA Image
19 नबम्बर, 2019|8:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद कपूर का खुलासा, बोले-'सलमान खान- ऐश्वर्या राय और अजय देवगन के साथ बन सकती थीं 'पद्मावत'

shahid kapoor  salman khan

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने चैट शो 'हैश टैग नो फिल्टर नेहा' के चौथे सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उत्साहित भी। अब उनका शो ऑन एयर हो चुका है । इस शो में बॉलीवुड के कई सितारे हिस्सा बनकर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को खुलासा कर सभी को चौंका दिया है। अभी हाल ही में इस शो में अभिनेता शाहिद कपूर शामिल हुए। इस दौरान शाहिद ने भी अपने करियर और पर्सलन लाइफ से जुड़े सवालों का बिंदास होकर जवाब दिया। 

इसी बीच नेहा ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की ' पद्मावत' को लेकर एक सवाल किया। आपको बता दें कि  ' पद्मावत' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अवाला शाहिद कपूर भी अहम किरदार में थे। इन तीनों के करियर की ये सबसे बड़ी हिट फिल्म है। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने महाराज रावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी। 

रणवीर को सैफ से बेहतर अभिनेता मानते हैं शाहिद कपूर

B'Day Spl: ऐसे शुरू हुई थी मलाइका-अरबाज की love-story

शो में नेहा शाहिद से पूछा कि लीड कैरक्‍टर्स के तौर पर वह किन तीन लोगों को 'पद्मावत' के लिए रीकास्‍ट करना चाहेंगे।इस सवाल का जवाब देते हुए कुछ ऐसा कह दिया है , जिसकी काफी चर्चा हो रही है। नेहा के सवालों का जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने बताया कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जगह सलमान और ऐश्वर्या हो सकते थे।  शाहिद ने कहा कि हम दिल दे चुके सनम के कलाकार सलमान खान- ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली के निर्देशन में अच्छी तरह से काम कर लेते।

पद्मावत में सलमान और ऐश्वर्या का नाम लेने के पीछे नेहा धूपिया का ये सवाल रहा है। नेहा धूपिया ने सवाल किया था कि अगर पद्मावत को रिकास्ट करना होगा तो उसमें कौन से कलाकार होंगे। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वास्तव में ‘हम दिल दे चुके सनम' के कलाकार भी इस फिल्म में अच्छे नजर आते। देखा जाए तो इस फिल्म को लेकर रिलीज से पहले काफी विवाद भी हुआ था। जहां पर करणी सेना के तोड़फोड़ के बाद इसे जनवरी 2018 में रिलीज किया गया।इस फिल्म ने लगभग 300 करोड़ के करीब की कमाई की। 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahid Kapoor join Neha Dhupia Chat Show and he told Salman Khan Aishwarya Rai Bachchan And Ajay Devgn Would Work Well In padmaavat