Hindi NewsEntertainment NewsShahid Kapoor: Ishaan Khattar: On A Bike Ride: In Switzerland: Joined By Kunal Kemmu: Photos And Video Viral: On Social Media:

Video: Shahid Kapoor भाई इशान खट्टर संग Switzerland की सड़कों पर कर रहे हैं बाइक राइड एंजॉय, वीडियो वायरल

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर खबरों में लगातार बने हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद बाकी की फिल्मों के लिए एक लेवल सेट किया है। फिल्म की सेक्सेस...

Video: Shahid Kapoor भाई इशान खट्टर संग Switzerland की सड़कों पर कर रहे हैं बाइक राइड एंजॉय, वीडियो वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 9 Aug 2019 09:39 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर खबरों में लगातार बने हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद बाकी की फिल्मों के लिए एक लेवल सेट किया है। फिल्म की सेक्सेस को एंजॉय करने के लिए शाहिद कपूर अपने छोटे भाई इशान खट्टर के साथ स्विट्जरलैंड में बाइक राइड पर निकले हैं। इन्हें सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू ने भी जॉइन किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और इशान खट्टर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जो तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहिद कपूर अपने करीबी दोस्तों के साथ किस तरह एंजॉय कर रहे हैं। कुणाल खेमू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। इस दौरान वे फैंस को जानकारी दे रहे हैं कि वे असल में स्विट्जरलैंड में कहां बाइक राइड पर निकले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suved Lohia (@suved) on

काम की बात करें तो शाहिद कपूर आजकल फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर काफी अहतियात बरत रहे हैं। वे सोच-समझकर ही कोई फिल्म साइन करेंगे ऐसी खबरें आ रही हैं। कबीर सिंह के हिट होने के बाद शाहिद कपूर 40 करोड़ के आसपास की फीस लेंगे। जिसका खुलासा मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suved Lohia (@suved) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें