DA Image
12 जुलाई, 2020|11:56|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में शाहिद कपूर को सता रही है फिल्म 'जर्सी' के सेट की याद

कोरोना वायरस के कहर से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में दस्तक देते ही इस वायरस ने हजारों लोगों को अपने चपेट में ले लिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है। कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट और शूटिंग रोक दी गई है। अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी भी शामिल है। बता दें कि लॉकडाउन से पहले शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अब लॉकडाउन के बाद वह जर्सी के शूटिंग सेट को मिस कर रहे हैं। ये बात खुद शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेय़र करते हुए दी है। 

 पिक्चर में शाहिद हाथ में बैट पकड़े और चेहरे पर सेफ्टी फेस गियर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पिक्चर को पोस्ट कर शाहिद ने कैप्शन में लिखा है,- "जर्सी सेट... आई मिस यू।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Jersey sets. #imissyou

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि फिल्म जर्सी तेलुगू रीमेक है। इस मूवी के हिंदी रीमेक को भी  डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ही डायरेक्ट करेंगे। आपको बात दें कि तेलुगू फिल्म 'जर्सी इसी साल अप्रैल में रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिंनानुरि ने किया था और श्रद्धा श्रीनाथ और नानी लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म अर्जुन नाम के एक रणजी ट्रॉफी क्रिकेट प्लेयर की कहानी पर आधारित है। जो कि भारतीय क्रिकेट टीम में जाने का सपना देखता है लेकिन उस दौरान उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। शाहिद को इस मूवी के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेनी होगी और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। वैसे वह पहले ही दिल बोले हड़िप्पा में क्रिकेट खेल चुके हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं हैं कि शाहिद ने कोई पहली फिल्म रीमेक करने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी संग फिल्म कबीर सिंह में नजर आ चुके हैं। जो इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। फिल्म में शाहिद की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 278.24 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कमाई थी। यह फिल्म साउथ फिल्म अर्जुन रेड़्डी की रीमेक फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahid kapoor is missing film jersy set in lockdowm