फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVideo: शाहिद कपूर ने दिया Pawri Ho Rahi Hai को नया ट्विस्ट, फैन्स हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Video: शाहिद कपूर ने दिया Pawri Ho Rahi Hai को नया ट्विस्ट, फैन्स हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ भी शेयर करना पसंद नहीं करते, लेकिन असल में शाहिद बहुत ही मजाकिया किस्म के एक्टर हैं। ऑनस्क्रीन बेशक आपने शाहिद का...

Video: शाहिद कपूर ने दिया Pawri Ho Rahi Hai को नया ट्विस्ट, फैन्स हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
Khushboo Vishnoiहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Feb 2021 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ भी शेयर करना पसंद नहीं करते, लेकिन असल में शाहिद बहुत ही मजाकिया किस्म के एक्टर हैं। ऑनस्क्रीन बेशक आपने शाहिद का इन्टेंस लुक देखा हो, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी गुदगुदाने वालों में से हैं। जब वह अच्छे मूड में होते हैं तो उन्हें फिर कोई नहीं रोक सकता। हाल ही में इंटरनेट पर Pawri Ho Rahi Hai वीडियो एक्टर ने देखा, जिसमें ट्विस्ट देकर उन्होंने एक अलग अंदाज शेयर किया है। 

शाहिद कपूर का यह अंदाज देखकर फैन्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, ”फेकर्स, फेकू का फेक कर रहे हैं। ठीक शब्दों को कभी कहा नहीं जा सकता।” वीडियो में शाहिद काफी मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। इनके साथ कुछ क्रू मेंबर्स भी हैं जो वीडियो में मजे करते नजर आ रहे हैं। 

इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां पर कौन, कब मशहूर हो जाए इसके बारे में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हाल ही में एक पाकिस्तानी लड़की Pawri Ho Rahi Hai कह कर कुछ इस तरह छा गई कि हर कोई बस उसी की बात कर रहा है। Pawri Ho Rahi Hai वीडियो से जबरदस्त मशहूर होने वाली इस पाकिस्तानी लड़की का नाम है, दानानीर मोबीन। दानानीर को मशहूर बना दिया, कॉन्टेंट क्रिएटर यशराज मुखाटे द्वारा बनाए गए एक मीम ने। वह पहले 'रसोड़े में कौन था' जैसे मीम भी बना चुके हैं। 

अक्षय कुमार के सारे बिल्स कौन भरता है? एक्टर ने पोस्ट शेयर कर उस शख्स के बारे में बताया

‘ये है मोहब्बतें’ फेम शिरीन मिर्जा को ब्वॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- एकदम बॉलीवुड फिल्म जैसा था

रातों-रात वायरल हुए वीडियो के बाद बेहद कम समय में दानानीर के कई फैनपेज भी बन गए हैं। Party को Pawri कहने के दानानीर के अंदाज ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है। वायरल हुए वीडियो को लेकर बीबीसी से बातचीत के दौरान दानानीर ने बताया कि उन्होंने इसके लिए कोई खास प्लानिंग नहीं की थी। वह दोस्तों के साथ नथिया गली के खैबर पख्तूनख्वा में घूमने गई थीं। वहीं पर फोन निकालकर उन्होंने यूं ही यह वीडियो शूट कर लिया था।

epaper