DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shahid Kapoor को मिला कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से ये चौंका देने वाला फायदा

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) को एक ही दिन रिलीज होने की खबर सामने आई थी। अचानक से फिल्म की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज को 21 जून से आगे बढ़ाकर 26 जुलाई कर दिया है। खबर आई थी कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच फिल्म ‘मेंटल है क्या’ और ‘सुपर 30’ की रिलीज में एक-दूसरे से मुकाबला होगा। 

Arjun Rampal गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग मना रहे हॉलीडे, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो हो रही वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कपिल शर्मा के शो में साइना नेहवाल बोलीं- बच्चों का प्लान नहीं, ओलंपिक में लाना है गोल्ड मेडल

आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) 21 जून को रिलीज हो रही है। पहले कंगना रनौत और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के फिल्म ‘मेंटल है क्या’ इस दिन रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 26 जुलाई कर दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इसी का फायदा शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को मिला है। 21 जून को केवल यही फिल्म रिलीज होगी। पहले शाहिद कपूर और कंगना रनौत स्टारर फिल्म आमने-सामने भिड़ने वाले थे। शाहिद कपूर इस बात को लेकर काफी खुश हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी फिल्म कबीर सिंह की रिलीज डेट की घोषणा एक साल पहले ही कर दी थी। ‘मेंटल है क्या’ की तारीख बाद में आई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid kapoor film kabir singh took advantage from kangana ranaut film mental hai kya