DA Image
6 मार्च, 2021|4:14|IST

अगली स्टोरी

पत्नी मीरा राजपूत संग वेकेशन एंजॉय करने के लिए गोवा पहुंचे शाहिद कपूर, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ वेकेशन एंजॉय करने के लिए गोवा पहुंच गए हैं। रविवार को दोनों को गोवा के लिए रवाना होने के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब शाहिद और मीरा गोवा पहुंच चुके हैं और साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। मीरा राजपूत ने गोवा से कुछ फोटोज शेयर की हैं।

मीरा राजपूत ने इंस्टा स्टोरी पर पूल की फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''हैलो गोवा।'' इसके साथ ही उन्होंने किसी महिला के साथ अपनी सेल्फी भी पोस्ट की है। उन्होंने अपने रूम की भी फोटो भी फैन्स के साथ साझा की है, जिसमें ग्लास विंडो लगे हुए हैं और आस पास खूबसूरत पेड़ नजर आ रहे हैं।

शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म जर्सी की रिलीज डेट का ऐलान किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्रिकेटर के लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनकी फिल्म जर्सी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होगी।

तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैन्स को किया अलर्ट

रिलीज के लिए उन्होंने दीपावली को ही क्यों चुना? इस बारे में बात करते हुए निर्माता अमन गिल ने कहा, “दीपावली साल का सबसे बड़ा पारिवारिक त्योहार है, और दर्शकों के लिए एक पारिवारिक स्पोर्ट्स-ड्रामा 'जर्सी' जैसी फिल्म लाने का यह सही समय है। यह ऐसा समय होता है जब पूरा परिवार एक साथ जश्न मनाता है।”

सगाई के बाद शादी करने जा रहे हैं हरमन बावेजा, इस दिन साशा रामचंदानी संग लेंगे सात फेरे

फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं। यह गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित है और इसमें संगीत टिपमर और परम्परा का है। फिल्म उसी नाम की व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगू फिल्म की रीमेक है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahid Kapoor enjoys vacation in goa with wife Mira Rajput See pics