DA Image
7 मार्च, 2021|8:10|IST

अगली स्टोरी

दीपावली पर रिलीज होगी शाहिद कपूर की अगली फिल्म जर्सी, इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी जानकारी

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट कंफर्म हो गया है। यह फिल्म इस साल दीपावली में 5 नंवबर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जर्सी एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी को बताने वाली एक फिल्म है, जो अपने उम्र के 30 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा से प्रेरित होकर मैदान में वापसी का फैसला करता है और अपने बेटे की इच्छा पूरी करता है।

शाहिद कपूर ने फिल्म के रिलीज डेट के बारे में बताने के लिए इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म आने वाले 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। उन्होंने लिखा, "जर्सी इस साल दीपवली के दिन 5 नवंबर, 2021 को थिएटर में रिलीज होने वाली है। वह फिल्म जिसे करने पर मुझे बहुत गर्व है।"

रिलीज के लिए उन्होंने दीपावाली को ही क्यों चुना? इस बारे में बात करते हुए निर्माता अमन गिल ने कहा, “दीपावाली साल का सबसे बड़ा पारिवारिक त्योहार है, और दर्शकों के लिए एक पारिवारिक स्पोर्ट्स-ड्रामा 'जर्सी' जैसी फिल्म लाने का यह सही समय है। यह ऐसा समय होता है जब पूरा परिवार एक साथ जश्न मनाता है।”

जर्सी में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं। यह गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित है और इसमें संगीत टिपमर और परम्परा का है। फिल्म उसी नाम की व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगु फिल्म की रीमेक है।

शाहिद ने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान ही फिल्म की शूटिंग को पूरी कर ली थी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बारे में लिखते हुए बताया था कि  के बारे में ध्यान दिया था। उन्होंने लिखा, " जर्सी फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। कोविड के बीच 47 दिनों की शूटिंग अविश्वसनीय रहा है। मुझे पूरी टीम पर बहुत गर्व है। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं हर एक को धन्यवाद देना चाहता हूं। हर दिन सेट पर आने के लिए खुद को जोखिम में डालना और वह करना जो हम सभी को करना पसंद है। ऐसी कहानियां बताना जो दिलों को छू जाती है। जर्सी एक ऐसी ही कहानी है। यहां अभी तक के लिए मेरा बेस्ट फिल्म निर्माण का अनुभव रहा है।"

जर्सी फिल्म अल्लु अरविंद द्वारा निर्देशित है और जबकि इसके निर्माता अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahid Kapoor declared that his next film Jersey will be released on this Diwali