DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

15 साल बाद शाहिद कपूर ने किया खुलासा, बोले 'करीना कपूर के साथ दिया ये सीन हैं बेहद यादगार'

shahid kapoor with kareena kapoor

शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और करीना कपूर खान (kareena kapoor Khan) की फिल्म जब वी मेट बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म में फैंस को इन दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद आई थी। इतना ही नहीं इस फिल्म में शाहिद-करीना के अफेयर को लेकर काफी चर्च भी हुए थे। इतना ही नहीं बॉलीवुड में एक वक्त पर दोनों बेस्ट कपल मानें जाते थे। लेकिन यकायक दोनों का रिश्ता टूट गया। अब सालों बाद शाहिद ने करीना के साथ जब वी मेट के सीन को यादगार बताया है। 

‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ रिलीज से पहले अर्जुन कपूर को लगा झटका

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Time to wadawowow !!!!!! #kabirsingh trailer out at 1pm TODAY ! #rebelwithacause

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

अर्जुन कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के कांस लुक का उड़ाया मजाक

शाहिद कपूर ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में 'जब वी मेट' के फेवरेट सीन के बारे में बताया। शाहिद ने बताया इस सीन में करीना उस समय कई इमोशन्स से गुजर रही होती हैं और शाहिद करीना को अपने साथ आने के लिए कहते हैं। जिसके बाद करीना साथ जाने के लिए काफी बार मना करती हैं। इस दौरान शाहिद के चेहरे पर बहुत सारे एक्सप्रेशन होते हैं।

शाहिद ने इस सीन के बारे में बताया- मेरे हिसाब से यह ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल भी किसी अच्छी कैटेगरी में डाला जाएगा। कई लोगों के लिए यह फेवरेट सीन था और मेरे लिए एक खराब दिन। यह सीन शूटिंग के आखिरी में शूट होना था। शाहिद ने कहा- इस सीन के लिए मैं इमोशन्स फील नहीं कर पा रहा था। मैं इस सीन में इमोशन्स कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था।

सामने आया Huma Qureshi का पहला लुक, रेड कारपेट के लिए चुना 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@UNICEFIndia campaign #EveryChildAlive

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@iamkareenakapoor) on

शाहिद ने बताया- मुझे याद है इस सीन से पहले इम्तियाज ने मेरे साथ बात की थी। यह सीन मनाली में शूट होना था। इस दौरान इम्तियाज मुझे वॉक पर ले गए थे। जहां उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखते हुए कहा- तुम एक अच्छे एक्टर हो मगर इस बारे में सोचना बंद करो। शाहिद अपने हर सीन से पहले और अपने किरदार के लिए तैयारी करते हैं जिसके लिए वह खुद को गर्वित महसूस करते हैं। शाहिद ने कहा- यह मेरे फेवरेट सीन्स में से एक है मगर इस सीन को करने के लिए मुझे काफी परेशानी हुई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@iamkareenakapoor) on

आपको बता दें शाहिद कपूर (Shahid kapoor) अजकल अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसपर फैंस का अच्छा रिस्पान्स मिला। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When the shoes are that good. You match the outfit to em. 🤩 #aztrek @reebokclassicindia

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid kapoor considers a scene with kareena kapoor khan in film Jab We Met