DA Image
31 अक्तूबर, 2020|6:46|IST

अगली स्टोरी

'बब्बर शेर', भाई ईशान खट्टर के इस वीडियो को देखकर बोल पड़े शाहिद कपूर, कमेंट वायरल

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के बीच की ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग भले ही देखने को न मिली हो, लेकिन दोनों ऑफ स्क्रीन जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करना इस बात का सबूत है। इस बीच शाहिद कपूर का ईशान खट्टर की एक पोस्ट पर कमेंट वायरल हो रहा है। शाहिद ने ईशान के एक वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'बब्बर शेर' बताया है।

वीडियो में ईशान खट्टर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। ईशान ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- 'जब मकबूल खान ने मुझसे कहा कि वह  ब्लैकी में 'सख्त लौंडा' चाहते हैं, इसे करना ही होगा। जो मांगता है वो तो मांगता ही है।' ईशान के इस जिम वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है, लेकिन फैन्स का ध्यान शाहिद कपूर का कमेंट खींच रहा है। शाहिद ने लिखा- 'बब्बर शेर।' ईशान खट्टर की इस पोस्ट को 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। जबकि लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला जारी है।

VIDEO: आदी नागिन की शक्तियां पाने के लिए छिड़ेगी जंग, 'नागिन-5' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट
 

देखिए शाहिद कपूर का कमेंट-

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर की अकपमिंग फिल्म 'खाली-पीली' है। इस फिल्म में वह अनन्या पांडे के अपोजिट नजर आएंगे। फिल्म 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वहीं शाहिद कपूर की बात करें तो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' के अलावा वह शशांक खेतान की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में दिशा पाटनी संग उनकी जोड़ी नजर आएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahid Kapoor Commented Babbar sherrrr on Ishaan Khatter video Watch Here