Hindi NewsEntertainment Newsshahid kapoor comment on his wife mira rajput photo

मीरा राजपूत की ऐसी फोटो देखकर बेकाबू हुए पति शाहिद कपूर, किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को फैमिली पर्सन के रूप में जाना जाता है। उनकी वाइफ मीरा राजपूत भी हमेशा अपने परिवार को ही पहली प्राथमिकता देती हैं। हाल ही में इन दोनों को अपने पूरे परिवार के साथ लोहड़ी...

मीरा राजपूत की ऐसी फोटो देखकर बेकाबू हुए पति शाहिद कपूर, किया ऐसा कमेंट
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 08:39 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को फैमिली पर्सन के रूप में जाना जाता है। उनकी वाइफ मीरा राजपूत भी हमेशा अपने परिवार को ही पहली प्राथमिकता देती हैं। हाल ही में इन दोनों को अपने पूरे परिवार के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाते हुए देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। इसी बीच मीरा राजपुत ने अपनी एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में मीरा काफी गॉर्जियस लग रही हैं। मीरा की इस फोटो को देखकर उनके पति शाहिद फिदा हो गए है।

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

दरअसल, मीरा कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो में वह अमूल मिल्क का एड करती हुईं नजर आ रही हैं। मीरा अपने कैप्शन के द्वारा एक मां को कैसे अपना और अपने बच्चे का ख्याल रखा जा सकता है यह बता रही हैं। इस फोटो में मीरा काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी फोटो को देखकर शाहिद खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाएं। उन्होंने लिखा कि “देखो इस खूबसूरती को, खुशनसीब हूं की आप मेरी जिंदगी में हो।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के कूल कपल में शुमार किए जाते हैं। शाहिद ने जब मीरा के साथ शादी की थी तब उनकी उम्र 34 साल थी और मीरा उस समय सिर्फ 21 साल की थीं। उम्र में बड़ा अंतर होने के बावजूद दोनों ने कभी इस बात की परवाह नहीं की। हालांकि शुरू शुरू में शाहिद थोड़े नर्वस थे। इस बात का खुलासा खुद शाहिद ने की थी।  

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद की वर्कआउट की बात करें तो बता दें कि पद्मावत के बाद शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल और मीटर चालू आई थे। इसके बाद शाहिद फिलहाल अपनी नई फिल्म कबीर सिंह की तैयारियों में व्यस्त हैं। ये फिल्म सुपरहिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। फिल्म में शाहिद, कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें