अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूरी-पूरी रात जगकर बेटी मीशा का ख्याल रख रहे हैं शाहिद कपूर

shahid kapoor, misha

कुछ दिनों पहले ही एक बेटे के पिता बने शाहिद कपूर इन दिनों अपनी बीमार बेटी मीशा की देखभाल में बिजी हैं। दरअसल, मीशा बीमार हैं और मां मीरा राजपूत खुद अभी डिलिवरी के बाद रिकवर कर रही हैं। ऐसे में शाहिद ने 2 साल की मीशा की सारी जिम्मेदारी उठाई हुई है। बीमार बेटी की देखभाल की खातिर शाहिद ने अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रमोशन भी दांव पर रख दिया है। दरअसल, डायरेक्टर नारायण सिंह की ये फिल्म जल्द रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन जोरों पर किया जा रहा है। लेकिन शाहिद इन प्रमोशनल इवेंट से गायब हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bliss.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

34 घंटों तक नहीं सोए शाहिद...
खबर है कि शाहिद बेटी के लिए रात-रातभर जग रहे हैं। मीशा की देखभाल करने के लिए शाहिद पिछले 34 घंटों से सोए तक नहीं है। फैमिली के लिए उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। पत्नी मीरा 8 दिन के बेटे जैन कपूर की देखभाल में बिजी हैं, इसलिए वे बेटी पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you know. Nothing else matters.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह है। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की रिलीज के बाद शाहिद तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा हैं।

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid kapoor awake all night for unwell misha skips-batti-gul-meter-chalu-event