Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahid kapoor awake all night for unwell misha skips-batti-gul-meter-chalu-event

पूरी-पूरी रात जगकर बेटी मीशा का ख्याल रख रहे हैं शाहिद कपूर

कुछ दिनों पहले ही एक बेटे के पिता बने शाहिद कपूर इन दिनों अपनी बीमार बेटी मीशा की देखभाल में बिजी हैं। दरअसल, मीशा बीमार हैं और मां मीरा राजपूत खुद अभी डिलिवरी के बाद रिकवर कर रही हैं। ऐसे में शाहिद...

पूरी-पूरी रात जगकर बेटी मीशा का ख्याल रख रहे हैं शाहिद कपूर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 12 Sep 2018 11:12 PM
हमें फॉलो करें

कुछ दिनों पहले ही एक बेटे के पिता बने शाहिद कपूर इन दिनों अपनी बीमार बेटी मीशा की देखभाल में बिजी हैं। दरअसल, मीशा बीमार हैं और मां मीरा राजपूत खुद अभी डिलिवरी के बाद रिकवर कर रही हैं। ऐसे में शाहिद ने 2 साल की मीशा की सारी जिम्मेदारी उठाई हुई है। बीमार बेटी की देखभाल की खातिर शाहिद ने अपनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रमोशन भी दांव पर रख दिया है। दरअसल, डायरेक्टर नारायण सिंह की ये फिल्म जल्द रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन जोरों पर किया जा रहा है। लेकिन शाहिद इन प्रमोशनल इवेंट से गायब हैं।

बता दें कि शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह है। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की रिलीज के बाद शाहिद तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें