DA Image
17 अक्तूबर, 2020|5:42|IST

अगली स्टोरी

शाहिद कपूर ने शादी से पहले मीरा राजपूत से पूछा था यह सवाल, जानें क्या दिया था पत्नी ने जवाब

                            -

शाहिद कपूर ने हाल ही में बताया कि जब शादी से पहले वह पत्नी मीरा राजपूत से पहली बार मिले थे तब उन्होंने क्या सवाल पूछा था। शाहिद ने हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब वह मीरा से मिले थे तो दोनों 2 अलग-अलग बड़े सोफे पर बैठे थे। उस वक्त दोनों के अलावा वहां कोई और मौजूद नहीं था। शाहिद ने उस वक्त सोचा कि क्या हम 15 मिनट भी साथ रह पाएंगे?

इसके बाद शाहिद ने मीरा से पूछा, आप एक ऐसे शख्स से शादी क्यों करना चाहती हैं जो आपसे उम्र में इतना बड़ा हो? इसके जवाब में मीरा ने कहा था, आप एक ऐसी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं जो आपसे उम्र में इतनी छोटी है?

बता दें कि जिस वक्त दोनों की शादी हुई थी तब शाहिद की उम्र 34 थी और मीरा 21 साल की थीं। 

शाहिद ने कहा था- मीरा बेस्ट हैं

एक बार नो फिल्टर नेहा चैट शो के दौरान शाहिद ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कहा था, 'हम कभी भी किसी भी मुद्दे पर लड़ने लगते हैं। लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मीरा मेरी लाइफ में है। मुझे पता है कि वह मेरे लिए बेस्ट है। वैसे मैं भी उसके लिए अच्छा हूं'। 

आशा नेगी से ब्रेकअप के बाद अब क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर हैं ऋत्विक धनजानी

सास ने भी की थी तारीफ

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शाहिद की मां नीलिमा ने मीरा को लेकर कहा था, 'मीरा ने पूरे परिवार को साथ रखा है। मीरा ने शाहिद और पूरे परिवार को बहुत प्यार और खुशी दी है।' 

नीलिमा ने आगे बताया था, 'शाहिद ने जब मीरा को जब पसंद किया तब मैं उनसे मिलने गई। मुझे मीरा बहुत ही प्यारी और यंग लगी। मैंने सोचा ये तो एकदम बच्ची है, कितनी प्यारी सी और भोली सी। लेकिन फिर मीरा ने अच्छे से परिवार को संभाला। मीरा ने खुद को बहुत अच्छे से हैंडल किया। मेरा परिवार अब पूरा हो गया है।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahid kapoor asked this question to mira rajput during their firsr meeting before marriage