DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद कपूर और वाइफ मीरा ने योग-वेलनेस स्टार्टअप 'SARVA' में किया INVEST

shahid kapoor  mira kapoor insta photo

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा (Mira Kapoor) ने भारतीय योग (Indian Yoga) और वेलनेस स्टार्टअप सारवा (Wellness Startup Summary) में निवेश किया है। अब इसके साथ ही वे लोगों को योग आधारित वेलनेस को आधुनिक जीवनशैली का हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित करने वाली हस्तियों की सूची में शामिल हो गए हैं। इनमें जेनिफर लोपेज, एलेक्स रोड्रिगेज और कई अन्य हस्तियां भी शुमार हैं।

 Bharat Box Office Collection:सलमान-कैटरीना की फिल्म की कमाई में आया भारी उछाल, सातवें दिन बटोरे इतने करोड़

एक योगी से उद्यमी बने सर्वेश शशि की अगुआई में स्टार्टअप सारवा में वैश्विक निवेशकों की सूची में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं। बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक शाहिद के फिटनेस रूटीन से कई लोग प्रेरित हैं जबकि मीरा स्वस्थ जीवनशैली और ऑर्गेनिक खानपान की समर्थक रहीं हैं। 

बैंकॉक की गलियों में कपडे़ बेचती नजर आई सलमान की यह फेम एक्ट्रेस

शाहिद ने एक बयान में कहा, "फिटनेस और वेलनेस के साथ मेरे सफर की शुरुआत दो दशक पहले हुई थी जब मैं एक टीनएजर था। शाहिद ने आगे कहा, "इन सालों में मैंने फिटनेस और एक स्वस्थ जीवन के फायदों को देखा है इसलिए जब हम सर्वेश से मिले तो सारवा से हम तुरंत जुड़ सके ।शाहिद ने कहा कि एक कपल के रूप में, मीरा उन लोगों की जिंदगी को सुधारने की दिशा में काम करना चाहते हैं जो तनाव, चिंता, अवसाद, नींद की कमी और मोटापे की समस्याओं से जूझ रहे हैं। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahid Kapoor and wife Mira Kapoor invests in yoga and wellness startup SARVA