DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शानदार: शाहिद-मीरा का रॉयल फोटोशूट, इस मैगजीन के कवर पर आए नजर

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत
शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

कुछ दिनों पहले ही शाहिद कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो पत्नी मीरा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थे। माना जा रहा था कि दोनों ने अपना पहला फोटोशूट करवाया है और अब फाइनली इस शूट की फोटोज सामने आ चुकी हैं। जी हां, शाहिद और मीरा ने हैलो मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था, जिसके कवर पर दोनों रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। ये फोटोज बेहद खूबसूरत और काबिले तारीफ हैं।

मीरा और शाहिद की शानदार केमिस्ट्री...
फोटोज में साफ नजर आ रहा है कि दोनों हसबैंड-वाइफ के बीच कितनी शानदार केमिस्ट्री है। वैसे इनकी केमिस्ट्री लोग कॉफी विद करण में पहले ही देख चुके हैं। अवॉर्ड शोज और पब्लिक इवेंट्स में भी दोनों साथ ही नजर आते हैं। 

साल 2015 में हुई थी अरेंज मैरिज...
शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज साल 2015 में हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात राधा स्वामी सत्संग व्यास के आश्रम में हुई थी। जिसके बाद शाहिद की फैमिली ने मीरा के परिवार के पास शादी का प्रपोजल भेजा। शाहिद और मीरा के बीच 10 साल से ज्यादा का फासला है। लेकिन दोनों एक हैप्पी कपल है। पिछले साल ही दोनों बच्ची मीशा के पैरेंट बने हैं।
 
आगे देखिए जब एयरपोर्ट पर मुंह छिपाते नजर आए शाहिद कपूर...

खतरे में पड़ सकती है आपके प्यारे बाहुबली प्रभास की जान, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

पिता की श्राद्ध पूजा में बेटी के साथ पहुंचीं रानी मुखर्जी, काजोल भी आईं नजर

मुंह छिपाते हुए शाहिद
मुंह छिपाते हुए शाहिद

अपकमिंग फिल्म पद्मावती में राजा रावल रतन सिंह का रोल निभा रहे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, शाहिद मुंबई एयरपोर्ट में स्कार्फ और कैप से अपना चेहरा छुपाते नजर आए। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे उन्होंने अपने लंबे बालों और दाढ़ी की कुर्बानी दे दी है। जो उन्होंने राजा रतन सिंह के रोल के लिए बढ़ाई थी। लेकिन इस तरह फेस कवर वाकई हैरान करने वाला था। हालांकि, उन्होंने बहुत कोशिश की कि कोई उन्हें पहचान ना पाएं। लेकिन फैंस और मीडिया की नजरों से भला वह कैसे बच सकते थे। 

Shocking: घर में अकेली थीं सनी लियोनी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उठाना पड़ा चाकू

क्या बदल लिया है लुक...
शाहिद को इस हाल में देखकर लोगों ने अटकले लगाने शुरू कर दिए है। खबरों की माने तो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के लिए लुक बदला है। हालांकि, सच्चाई क्या है ये तो सिर्फ शाहिद ही बता सकते हैं।

कैटरीना के साथ आएंगे नजर...
कुछ दिनों पहले ही यह कन्फर्म हुआ है कि शाहिद श्री नारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो पहली बार कैटरीना कैफ के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahid Kapoor And Mira Rajputs First Magazine Cover photoshoot