फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमीरा को शाहिद कपूर पर आया प्यार, रोमांटिक डांस कर बोलीं- मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं

मीरा को शाहिद कपूर पर आया प्यार, रोमांटिक डांस कर बोलीं- मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं

शाहिद और मीरा ब्रूनो मार्स के गाने 'मैरी यू' पर डांस करते दिख रहे हैं। मौका था मीरा के पेरेंट्स की मैरिज ऐनिवर्सरी का। इससे पहले शाहिद ने भाई ईशान खट्टर के साथ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया

मीरा को शाहिद कपूर पर आया प्यार, रोमांटिक डांस कर बोलीं- मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं
Archana Pathakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 11:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मीरा राजपूत ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया। इसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक डांस करती दिख रही हैं। क्लिप में शाहिद और मीरा ब्रूनो मार्स के गाने 'मैरी यू' पर डांस करते दिख रहे हैं। मौका था मीरा के पेरेंट्स की मैरिज ऐनिवर्सरी का। इस मौके के कई वीडियोज वायरल हैं। फैन्स को शाहिद और मीरा के ये वीडियोज काफी पसंद आ रहे हैं।

वीडियो में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत  घर के एक कमरे में डांस कर रहे हैं। दोनों का डांस देखकर वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाकर उन दोनों को चीयर कर रहे हैं। मीरा राजपूत ने पीले रंग के सूट के साथ हील्स पहन रखी है वहीं शाहिद व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग दिख रहे हैं। मीरा ने कैप्शन में लिखा है, मुझे लगता है मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं। इसके साथ लाल रंग के दिल वाली इमोजी बनाए हैं। साथ ही सेलेब्रेटिंग 40 ईयर ऑफ मम्मी एंड डैडी। आप दोनों, कभी न खत्म होने वाले प्यार पर भरोसा बढ़ाते हैं।

मां से मिला डांस का हुनर

इससे पहले शाहिद कपूर ने भाई ईशान खट्टर के साथ डांस का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में शाहिद कपूर और ईशान खट्टर, मीरा राजपूत के परिवार वालों के सामने 'रूप तेरा मस्ताना' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। शाहिद अपने डांसिंग स्किल का क्रेडिट अपनी मां नीलिमा अजीम को देते हुए लिखा मम्मा ये हमें आपसे मिला है।

साल 2015  में शादी के बंधन में बंधे

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 7 जुलाई 2015  को हुई थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चें है। हाल ही में दोनों एक फैमिली ट्रिप के लिए यूरोप गए थे जहां उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह भी मनाई। हाल ही में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा शाहिद जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद ,अली अब्बास जफर के साथ एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म में जल्द काम करने वाले हैं।

epaper