DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › शाहिद कपूर और मीरा के बच्चों को देख फैंस हैरान, बोले- बेटा तो बेटी से बड़ा लग रहा है
मनोरंजन

शाहिद कपूर और मीरा के बच्चों को देख फैंस हैरान, बोले- बेटा तो बेटी से बड़ा लग रहा है

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Wed, 13 Oct 2021 12:26 PM
शाहिद कपूर और मीरा के बच्चों को देख फैंस हैरान, बोले- बेटा तो बेटी से बड़ा लग रहा है

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत लंबे वक्त बाद फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। फोटोग्राफर्स ने उनको कैमरे में कैद किया। अब उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हैं। मीरा बेटी मीशा का हाथ पकड़े थीं वहीं शाहिद बेटे जैन को गोद लिए थे। वीडियो देखकर शाहिद के फैंस तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। ज्यादातर ने उनके बच्चों को देखकर हैरानी जताई है कि वे इतने बड़े हो गए। 

 

लोग बोले- बेटा बेटी से बड़ा

शाहिद कपूर बुधवार को अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। शाहिद मीशा का हाथ पकड़कर कार से निकले और मीरा ने जैन को कार से बाहर निकाला। इसके बाद मीरा ने मीशा का हाथ पकड़ा और शाहिद ने जैन को गोद ले लिया और फोटोग्राफर्स से दूरी बनाए रखने के लिए कहा। उनका वीडियो देख फैंस ने बच्चों पर कॉमेंट्स किए हैं। एक फॉलोअर का कॉमेंट है, इनके बच्चे बड़ी जल्दी बड़े हो गए। एक और ने लिखा है, इतने बड़े हो गए ये तो। एक ने लिखा है, अभी तो शादी हुई थी इतने बड़े बच्चे हो गए। एक ने ये भी कॉमेंट किया है कि बेटा बेटी से बड़ा लग रहा है।

 

 

shahid kids

 

2015 में हुई थी शाहिद की शादी

दरअसल मीरा और शाहिद लॉकडाउन में बच्चों के लेकर बाहर नहीं निकले। वहीं दोनों ने बच्चों तस्वीरें भी शेयर नहीं कीं। उन्होंने बच्चों की तस्वीरें तब पोस्ट की थीं जब वे काफी छोटे थे। अचानक बच्चों को बड़ा देखकर फैंस हैरानी में हैं। शाहिद कपूर और मीरा की शादी 2015 में हुई थी। बेटी मीरा का जन्म 2016 और बेटा जैन 2018 में पैदा हुआ था।

संबंधित खबरें