Hindi NewsEntertainment Newsshahid kapoor and kiara advani film kabir singh first day box office-prediction

पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह'

इस शुक्रवार को शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हो रही है। बता दें कि ये फिल्म तेलगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म के ट्रेलर और...

पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 19 June 2019 08:59 PM
हमें फॉलो करें

इस शुक्रवार को शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हो रही है। बता दें कि ये फिल्म तेलगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब ट्रेड एक्सपर्ट्स ने फिल्म के पहले दिन की कमाई को लेकर अनुमान लगाया है। दरअसल, ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन 10-12 करोड़ रूपए तक कमा सकती है।

वैसे कबीर सिंह का बजट 30 करोड़ रूपए बताया जा रहा है और बजट के अकॉर्डिंग पहले दिन की कमाई का जो अनुमान लगाया जा रहा है वो अच्छा है।

वैसे आपको बता दें, फिल्म में शाहिद को प्यार में पागल डूबे के तौर पर दिखाया गया है। इसके साथ ही वो अपने प्यार से जुदाई बर्दाश नहीं करने के चक्कर में नशे का सहारा लेता है। फिल्म की बुकिंग स्टार्ट हो गई है।

देखें ट्रेलर- 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें