DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका को लेकर शाहिद ने रणवीर को दी यह नसीहत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

shahid kapoor

बॉलीवुड न्यू मैरिड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर आए दिन किसी न किसी कारण चर्चा में छाए रहते हैं। इस कपल को लेकर अक्सर बालीवुड सितारे इन पर ढे़र सारा प्यार लुटाटे हुए इन्हें कोई न कोई सलाह दे देते हैं। इसी दौरान यह कपल एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इस बार अभिनेता शाहिद कपूर ने कपल को अपनी एक सलाह दी है वह भी ख़ासकर रणवीर सिंह को।

दरअसल, शाहिद कपूर जल्द ही करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में दिखाई देने वाले हैं। शो में शाहिद, भाई ईशान के साथ नजर आने वाले हैं। शो में शाहिद-ईशान ने जमकर मस्ती की। इसी दौरान रैपिड फायर राउंड में शाहिद ने सभी सवालों के मजेदार जवाब दिए और वे हैंपर जीतने में कामयाब रहे। शो में करण जौहर ने शाहिद से यह भी पूछा कि वे रणवीर सिंह को शादी के लिए क्या सलाह देना चाहेंगे। इस पर शाहिद ने रणवीर को काफी रोमांटिक सलाह दे डाली।

राजकुमार हिरानी ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर दी सफाई, बोले-'मेरी प्रतिष्ठा को बर्बाद करने की कोशिश' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Baby boy I always got your back.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कऱण के इस सवाल के जवाब में शाहिद कहते हैं कि रणवीर को दीपिका से उसी तरह से प्यार करना चाहिए जैसे रावल रत्न सिंह पद्मावती से प्यार करता था। बता दें कि फिल्म पद्मावत में रावल रत्न सिंह के किरदार में शाहिद कपूर थे और पद्मावती के किरदार में दीपिका। वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार मे थें। इसी दौरान जब शाहिद से रणवीर और दीपिका के साथ अपने रिश्ते को लेकर पूछा गया। तब शाहिद ने बताया कि वह दीपिका और रणवीर के साथ उनका एक प्रोफेशनल रिलेशनशिप रहा।

अगर सलमान की ये बात मान लेतीं कैटरीना तो नहीं लगता दो फ्लॉप का 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा मे हैं। इस फिल्म में वह पहली बार कियारा अडवानी के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। ‘कबीर सिंह’ का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे है। यह फिल्म 21 जून 2019 को सिनेमाघरों मे प्रदर्शित होगी।

पत्नी ऐश्वर्या या मां जया, जानें किससे डरते हैं अभिषेक बच्चन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid kapoor advice ranveer singh after marriage with deepika padukone