Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahid-and-mira-are-going-to-leave-their-house-due to prostitutes

मुसीबत में फंसे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, इस वजह से छोड़ना पड़ेगा घर

बॉलीवुड के राजा रतन सिंह यानि की शाहिद कपूर इन दिनों बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। जिसकी वजह है उनका घर जो जुहू के प्रणेता अपार्टमेंट में है। शाहिद और उनकी वाइफ मीरा को एक ऐसी परेशानी का सामना...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 10 Feb 2018 09:57 PM
हमें फॉलो करें

मुश्किल में शाहिद-मीरा

1 / 2

बॉलीवुड के राजा रतन सिंह यानि की शाहिद कपूर इन दिनों बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। जिसकी वजह है उनका घर जो जुहू के प्रणेता अपार्टमेंट में है। शाहिद और उनकी वाइफ मीरा को एक ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से अब उन्हें ये घर भी छोड़ना पड़ेगा। 

सेक्स वर्कर्स की वजह से बढ़ी मुसीबते...
दरअसल, शाहिद और मीरा जहां रहते हैं वो इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है। सेक्स वर्कर्स और उनके दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं। ऐसे में शाहिद का इस इलाके में अपने परिवार के साथ रहना काफी मुश्किल हो गया है। इन्हीं सब परेशानी को देखते हुए शाहिद और मीरा ने घर बदलने का फैसला ले लिया है। 

साल 2014 में खरीदा था अपार्टमेंट...
शाहिद ने यह अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था। उस वक्त वह बैचलर थे। खबर है कि अब शाहिद और मीरा जल्द ही ब्रांदा के एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

बता दें कि हाल ही में शाहिद कपूर फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए थे। कई विवादों के बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया है। जिसमें उनके काम की भी काफी तारीफ हुई है। 

शाहिद-मीरा का रैंपवॉक

2 / 2

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने बुधवार को लैक्मे फैशन वीक 2018 में डिजाइनर अनीता डोंगरे के लिए रैंप वॉक किया। दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया कि दोनों की हंसी छूट गई और दोनों शर्मा भी गए। दरअसल, शाहिद, मीरा के साथ डांस करते हैं, लेकिन फिर शाहिद मीरा को डांस करने के लिए घूमाते हैं। लेकिन मीरा उल्टा घूम जाती हैं और उनके सिर पर उनका दुपट्टा अटक जाता है।

इसके बाद शाहिद, मीरा को दूसरी तरफ घुमाते हैं और फिर मीरा का दुपट्टा सिर पर अटक जाता है। दोनों फिर एक दूसरे को देखकर हंसने लगते हैं और शर्मा जाते हैं।

शाहिद फिर मीरा से कहते हैं कोई बात नहीं..। देखें वीडियो

ऐप पर पढ़ें