Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shaheer Sheikh has opened up about playing the role of Manav in Pavitra Rishta 2 and share a post for late Sushant Singh Rajput - Entertainment News India

Pavitra Rishta 2 : मानव का किरदार नहीं निभाना चाहते थे शाहीर शेख, सुशांत की इस खूबी को याद कर हुए राजी

दिगवंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' को लेकर दर्शकों को बीच काफी क्रेज है। इसलिए मेकर्स इसके दूसरे सीजन को जल्द से जल्द ऑनएयर करना चाहते हैं। इस बार शो में...

Pavitra Rishta 2 : मानव का किरदार नहीं निभाना चाहते थे शाहीर शेख, सुशांत की इस खूबी को याद कर हुए राजी
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 15 July 2021 02:31 PM
हमें फॉलो करें

दिगवंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' को लेकर दर्शकों को बीच काफी क्रेज है। इसलिए मेकर्स इसके दूसरे सीजन को जल्द से जल्द ऑनएयर करना चाहते हैं। इस बार शो में सुशांत की जगह शाहीर शेख 'मानव' के किरदार में नजर आने वाले हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि 'पवित्र रिश्ता 2'  में सुशांत की जगह लेने से शाहीर मना कर चुके थे। क्योंकि शाहीर को डर था कि 'मानव' के किरदार में लोग उन्हें पसंद नहीं करेंगे। इतना ही नहीं शाहीर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबाचौड़ा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया उन्होंने यह किरदार क्यों चुना। 

बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होने वाले इस शो में अर्चना का किरदार पहले की तरह अंकिता लोखंडे ही निभाएंगी। 

'पवित्र रिश्ता' को लेकर कन्फ्यूजन में थे शाहीर

शाहीर ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया कि कई लोगों ने मुझे कहा कि तुमने पक्का सोच लिया है कि तुम इस करेक्टर को करोगे? क्योंकि ये एक बड़ा किरदार है एक पॉपुलर और हिट शो का जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था।  लोगों को तुमसे बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगी। शाहीर आगे कहते हैं कि लोगों की बातें सुनकर मैं नर्वस हो गया था कि मैं इसे हां कहूं या ना। मेरे मन में बार-बार एक ही सवाल आता था कि लोग मुझे सुंशात की जगह स्वीकार नहीं करेंगे। 

पहले किया मना लेकिन टीम के दोबारा कॉल पर हुए राजी

बातचीत में शाहिर आगे कहते हैं कि जब पहली बार शो का ऑफर आया तो मैं इसे करने से साफ मना कर दिया था। वजह साफ थी क्योंकि मैं नर्वस था। वह आगे कहते हैं इसे मैंने इसलिए भी मना कर दिया था कि मैं जिस शो में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3′ कर रहा था उसमें पहले ही महामारी की वजह से देरी से शुरू हो रहा था और मेरे पास टाइम नहीं था। लेकिन फिर कुछ दिनों बाद 'पवित्र रिश्ता' टीम ने मुझे दोबारा कॉल किया और कहा कि मेकर्स तुम्हें लेना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि तुम इस शो के लिए फिट बैठते हो। तो एक बार ट्राई क्यों नहीं करते। इसके बाद मैंने थोड़ा समय लेकर हां कह दिया। 

शाहीर शेख ने सुशांत को लेकर शेयर किया इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट

शाहीर शेख ने मानव के किरदार को लेकर एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने इस रोल को क्यों स्वीकार किया। इसके अवाला वह कहते हैं कि सुशांत हमेशा मानव रहेगा.. उसे न तो कोई बदल सकता है और न ही रिप्लेस कर सकता है।

जानिए क्यों इस शो को करने के लिए राजी हुए शाहीर

शाहिर ने अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में वहीं बातें लिखीं जो उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा है। वह पोस्ट में लिखते हैं, 'जब मुझे 'पवित्र रिश्ता' के लिए अप्रोच किया गया तो मैं भी शॉक्ड था कि भला कौन उस किरदार को निभाना चाहेगा जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने निभाकर अमर कर दिया है। मैं वाकई में इसे करने से मना कर दिया था लेकिन मैं सोचा कि सुशांत तो हर चैलेंज को स्वीकार कर लेते थे। इसलिए मैंने वही किया जो सुशांत मेरी पोजिशन पर होने के बाद करते। मैंने चैलेंज स्वीकार किया और इसपर काम करने लगा। जब टीम ने मुझे बताया कि उन्हें किसी ऐसे की जरूरत है जो ईमानदार हो ताकि हम सभी सुशांत की विरासत को एकदम परफेक्ट ट्रिब्यूट दे सकें। तब मैंने इसे अपना सबकुछ देने और बाकी सब दर्शकों और भगवान पर छोड़ देने का फैसला किया।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें