फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअभिनेता शहीर शेख के पिता का निधन, अली गोनी का ट्वीट- 'अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई'

अभिनेता शहीर शेख के पिता का निधन, अली गोनी का ट्वीट- 'अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई'

अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh Passed Away) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अली गोनी ने शहीर के पिता के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अली के ट्वीट...

अभिनेता शहीर शेख के पिता का निधन, अली गोनी का ट्वीट- 'अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 20 Jan 2022 08:22 AM

इस खबर को सुनें

अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh Passed Away) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अली गोनी ने शहीर के पिता के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अली के ट्वीट के बाद फैन्स और सेलेब्स सोशल मीडिया पर शहीर के पिता के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं और अभिनेता को सहानुभूति दे रहे हैं। याद दिला दें कि शहीर के पिता शहनावाज पिछले काफी दिनों से बीमार थे और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। शहीर के पोस्ट के बाद से ही फैन्स और सितारे उनके लिए प्रार्थना कर रहे थे। 

अली गोनी ने किया पोस्ट
शहीर शेख के पिता के निधन की जानकारी अली गोनी के ट्वीट के बाद सामने आई है। अली गोनी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई। शहीर मजबूत बने रहना भाई।' अली के इस पोस्ट पर फैन्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं और शाहनवाज की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। 

कोविड से जूझ रहे थे शहीर के पिता
बता दें कि शहीर शेख के पिता को कोविड हुआ था, जिसके बाद उनका संक्रमण काफी बढ़ गया था। इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। शहीर ने पिता की तस्वीर के साथ ट्वीट किया था, 'मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें गंभीर कोविड संक्रमण हुआ है... कृपया उनके लिए दुआएं करें।' 

हिना खान ने भी मांगी थी दुआ
करणवीर शर्मा, वत्सल सेठ सहित कई लोगों ने उनके पिता के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की थी। हिना खान ने शहीर का पोस्ट रीट्वीट करके लिखा था, 'धैर्य रखो दोस्त, मैंने तुमसे कहा था कि वह ठीक और खुश होकर जल्दी घर वापस आएंगे...इंशाअल्लाह।' याद दिला दें कि अप्रैल 2021 में हिना खान ने भी अपने पिता को खो दिया था। हिना के पिता का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था।

epaper