Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shaheer Sheikh father ask his fans to pray for his father suffering from covid on ventilator hina khan supports him

शहीर शेख के पिता कोविड के बाद वेंटिलेटर पर, हिना खान ने मांगी दुआ

कोरोना तीसरी लहर में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कहर बरसा सरा है। अब कोविड के बाद हालत बिगड़ने पर टीवी ऐक्टर शहीर शेख के पिता वेंटिलेटर पर पहुंच गए हैं। शहीर ने सोशल मीडिया पर फैन्स से अपने पिता के...

टीम, लाइव हिंदुस्तान मुंबईWed, 19 Jan 2022 11:49 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना तीसरी लहर में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कहर बरसा सरा है। अब कोविड के बाद हालत बिगड़ने पर टीवी ऐक्टर शहीर शेख के पिता वेंटिलेटर पर पहुंच गए हैं। शहीर ने सोशल मीडिया पर फैन्स से अपने पिता के लिए दुआ करने के लिए कहा है।  शहीर के ट्वीट के बाद फैन्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं। वहीं उनके एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दोस्तों के भी कॉमेंट्स हैं। शहीर के साथ म्यूजिक ऐल्बम में काम कर चुकीं हिना खान ने उनको धैर्य रखने के लिए कहा है। शहीर का वेब शो पवित्र रिश्ता 2 भी नए ट्रैक को लेकर चर्चा में है। इस शो में उनके साथ अंकिता लोखंडे हैं।  


हिना खान ने बंधाई हिम्मत


शहीर ने पिता की तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें गंभीर कोविड संक्रमण हुआ है... कृपया उनके लिए दुआएं करें। करणवीर शर्मा, वत्सल सेठ सहित कई लोगों ने उनके पिता के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। हिना खान ने शहीर का पोस्ट रीट्वीट करके लिखा है, धैर्य रखो दोस्त, मैंने तुमसे कहा था कि वह ठीक और खुश होकर जल्दी घर वापस आएंगे...इंशाअल्लाह।

 

— Shaheer Sheikh (@Shaheer_S) January 18, 2022

 


पिता को खो चुकी हैं हिना


हिना खान और शहीर शेख अच्छे दोस्त हैं। दोनों मोहब्बत है और बारिश बन जाना वीडियोज में साथ आ चुके हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। हिना खान बीते साल अपने पिता को खो चुकी हैं। उनके पिता को कार्डिएक अरेस्ट हुआ था। हिना को जब खबर मिली थी, उस वक्त वह शहीर के साथ ऐल्बम की शूटिंग रही थीं। 

 

— Hina Khan (@eyehinakhan) January 18, 2022

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें