Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh Khans son Aryan Khan will take life session from famous coach Arfeen Khan read details - Entertainment News India

आर्यन खान की जिंदगी को पटरी पर वापस लाएगा ये शख्स, ऋतिक रोशन से है खास कनेक्शन

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिले लगभग एक महीने बीत चुके हैं। इस बीच उन्हें लेकर कोई ना कोई नई जानकारी सामने आ ही जाती है। बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही...

आर्यन खान की जिंदगी को पटरी पर वापस लाएगा ये शख्स, ऋतिक रोशन से है खास कनेक्शन
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Nov 2021 10:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिले लगभग एक महीने बीत चुके हैं। इस बीच उन्हें लेकर कोई ना कोई नई जानकारी सामने आ ही जाती है। बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि आर्यन खान की जिंदगी को दोबारा पटरी पर वापस लाने के लिए शाहरुख-गौरी उन्हें अभी अपनी निगरानी में ही रख रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बहुत जल्द आर्यन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लाइफ कोच अरफीन खान के लाइफ सेशन्स को ज्वाइन करेंगे।  

 

ऋतिक से है अरफीन का गहरा नाता 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान जल्द ही अरफीन खान से मिलने वाले हैं। अरफीन खान तब सुर्खियों में छाए थे जब उन्होंने ऋतिक रोशन को सेशन देने शुरू किए थे। रिपोर्ट की मानें तो सुजैन खान से तलाक लेने के बाद ऋतिक रोशन सबसे पहले अरफीन के पास ही गए थे। अरफीन के सेशन्स को ज्वाइन करने के बाद धीरे-धीरे ऋतिक रोशन की जिंदगी भी पटरी पर वापस आने लगी थी। 

घर में ही रह रहे हैं आर्यन 

जमानत मिलने के बाद से आर्यन खान अपने घर में ही कैद हो चुके हैं। शुक्रवार के दिन ही आर्यन एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए अपने कदम घर से बाहर रखते हैं। अपने जन्मदिन पर भी आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर के चक्कर काटने पड़े थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

क्या था मामला? 

आर्यन खान को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से गिरफ्तार किया था। आर्यन खान पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर ड्रग्स का सेवन करने के आरोप लगे थे। आर्यन खान के साथ ही साथ एनसीबी ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार किया था। फिलहाल के लिए इस मामले में आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से क्लीन चिट मिल चुका है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें