फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशाहरुख खान ने ‘पठान’ के क्रू मेंबर के लिए हाथ से लिखा खूबसूरत नोट, कहा- ‘सिनेमा में अच्छा वक्त बीते’

शाहरुख खान ने ‘पठान’ के क्रू मेंबर के लिए हाथ से लिखा खूबसूरत नोट, कहा- ‘सिनेमा में अच्छा वक्त बीते’

शाहरुख खान फिल्म के स्पेन शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौट आए हैं। ‘पठान’ की टीम के लिए शाहरुख ने हाथ से नोट लिखा है जिसे असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक अनिल तिवारी ने शेयर किया है।

शाहरुख खान ने ‘पठान’ के क्रू मेंबर के लिए हाथ से लिखा खूबसूरत नोट, कहा- ‘सिनेमा में अच्छा वक्त बीते’
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईFri, 08 Apr 2022 01:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान की वापसी को लेकर उनके फैन्स काफी उत्सुक हैं। फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म का लुक और टीजर पहले ही वायरल हो चुका है। इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं और विलेन के रूप में जॉन अब्राहम हैं। हाल ही में शाहरुख फिल्म के स्पेन शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौट आए हैं। ‘पठान’ की टीम के लिए शाहरुख ने हाथ से नोट लिखा है जिसे असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक अनिल तिवारी ने शेयर किया है। शाहरुख का यह नोट देखकर अभिषेक खुशी से फूले नहीं समा रहे।  

टीम मेंबर ने किया शेयर

 

फिल्म को सबसे पहले ‘पठान’ के एक टीम मेंबर ने शेयर किया जिसे अभिषेक ने री-शेयर किया है। शाहरुख का इस तरह प्यार देखकर फिल्म की टीम बहुत खुश है। इंस्टा स्टोरी पर एक पेपर पर हैंडराइटिंग देखी जा सकती है, जिस पर Al Pacino पहले से प्रिंट है।

नोट में शाहरुख ने क्या लिखा

 

शाहरुख ने अभिषेक के नाम इस नोट में लिखा, ‘अभिषेक, पठान बनाने के लिए शुक्रिया। हम सबके लिए ये बेहद कमाल का अनुभव रहा खासकर मेरे लिए। तुम हीरे की तरह हो। तुमने जिस मेहनत, क्षमता और मुस्कान के साथ इस कठिन काम को अंजाम दिया है वह काबिल-ए-तारीफ है। इसके अलावा मुझे यह भी पसंद आया कि तुम अपने ड्रिंक्स से प्यार करते हो। सिनेमा में अच्छा वक्त बीते। तुम्हारी याद आएगी।‘ आखिर में शाहरुख खान का साइन है।

शाहरुख खान का यह लेटर उनके फैन्स और फैन क्लब शेयर कर रहे हैं। 
 

3 फिल्में पाइपलाइन में


बता दें कि ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में लगेगी। यह फिल्म हिन्दी के साथ तमिल, और तेलुगू में भी रिलीज होगी। पठान के बाद अब शाहरुख अपनी अगली फिल्म ‘लायन’ की शूटिंग में जुट गए है। इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की भी एक फिल्म है।
 

epaper