Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Wife Gauri Khan Comment on Husband Shirtless Photo Abs - Entertainment News India

अपनी शर्ट से बातें करने लग गए शाहरुख खान! फिर पत्नी गौरी खान ने किया ये फनी कमेंट

Shah Rukh Khan Wife Gauri Khan: शाहरुख खान ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि आज मैंने अपनी शर्ट से कहा- तुम होतीं तो कैसा होता। तुम इस बात पर हैरान होतीं। तुम इस बात पर कितनी हंसतीं।

अपनी शर्ट से बातें करने लग गए शाहरुख खान! फिर पत्नी गौरी खान ने किया ये फनी कमेंट
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 11:47 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान ने जब अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की तो यह इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई। शाहरुख खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और किंग खान जब सोशल मीडिया पर अपने 6 पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हों तो कोई कैसे खुद को रिएक्ट करने से रोक सकता है। न सिर्फ शाहरुख खान के लाखों फैंस ने इस तस्वीर को लाइक और शेयर करके इस पर प्रतिक्रिया दी बल्कि खुद शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने भी इस फोटो पर कमेंट किया।

शाहरुख खान ने लिखा ये कैप्शन
शाहरुख खान ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि आज मैंने अपनी शर्ट से कहा- तुम होतीं तो कैसा होता। तुम इस बात पर हैरान होतीं। तुम इस बात पर कितनी हंसतीं। तुम होतीं तो ऐसा होता। शाहरुख खान की इस पोस्ट पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने कमेंट किया- ओह गॉड। अब वो अपनी शर्ट से भी बातें करने लगा है।

फैंस को इस फिल्म का इंतजार
बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो रोल लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस अब निर्देशक अयान मुखर्जी से चाहते हैं कि वह शाहरुख खान को लेकर एक अलग सुपरहीरो मूवी बनाएं जिसमें किंग खान वानरास्त्र चलाते नजर आएंगे। साथ ही फैंस को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का भी बेसब्री से इंतजार है।

पठान और जवान में आएंगे नजर
बता दें कि शाहरुख खान लंबे वक्त तक सिल्वर स्क्रीन से दूर रहे हैं और अब वह बैक टू बैक कई फिल्मों में कैमियो रोल करते नजर आए हैं। साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' और 'जवान' का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दोनों ही फिल्मों में शाहरुख खान दमदार अवतार में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किए गए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें