Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh Khan was at the Red Sea Film Festival and Sharon Stone cant keep calm as SRK next to her screams oh my God - Entertainment News India

VIDEO: शाहरुख खान को पास में बैठा देख खुशी से चीख उठीं हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, SRK ने ऐसे किया रिएक्ट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपने बगल वाली सीट पर बैठा देख हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन(Hollywood Actress Sharon Stone) खुशी से चीख उठीं। शाहरुख और शेरोन स्टोन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

VIDEO: शाहरुख खान को पास में बैठा देख खुशी से चीख उठीं हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, SRK ने ऐसे किया रिएक्ट
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 3 Dec 2022 06:47 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। एसआरके (SRK) का चार्म ही कुछ ऐसा है कि आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उन्हें देखकर एक्साइटिड हो जाते हैं। एक ओर जहां भारत में ही कई सेलेब्स खुद को गर्व से 'किंग खान' का फैन बताते हैं तो दूसरी ओर विदेशों में भी उनका क्रेज कम नहीं है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब शाहरुख खान को अपने बगल वाली सीट पर बैठा देख हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन(Hollywood Actress Sharon Stone) खुशी से चीख उठीं। शाहरुख और शेरोन स्टोन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शाहरुख को देख एक्साइटिड हुईं शेरोन
दरअसल गुरुवार को शाहरुख खान, सउदी अरब में रेड सी फेस्टिवल में शामिल हुए। इस इवेंट से शाहरुख खान के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में दिख रहा है कि जब होस्ट शाहरुख खान का नाम लेकर, उन्हें स्टेज पर बुलाने के लिए उनकी बातें कर रहे होते हैं, तो हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन उन्हें अपने पास में बैठा देख एक दम खुशी से चीख उठती हैं और कहती हैं- ओ माय गॉड। वहीं शाहरुख खान भी शेरोन को बेहद प्यार से ट्रीट करते हैं और अपनी सीट से उठकर उन्हें ग्रीट करते हैं। वहीं शेरोन भी देसी अंदाज में उन्हें नमस्ते करती हैं।

 

शाहरुख के वीडियोज वायरल
याद दिला दें कि नब्बे के दशक में ‘स्लिवर’ और ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ जैसी फिल्मों में कपड़े उतारकर अभिनेत्री शेरोन स्टोन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।  वहीं बता दें कि शाहरुख खान को इंट्रोड्यूस करते हुए उन्हें न सिर्फ बॉलीवुड का बादशाह बल्कि वर्ल्ड सिनेमा का एक भी एक बड़ा एक्टर कहा जाता है, जिससे उनके फैन्स और ज्यादा खुश हो जाते हैं। वहीं शाहरुख को स्टेज पर बुलाने से पहले उनका एक इंट्रो क्लिप भी दिखाया जाता है, जिस में शाहरुख की फिल्मों की झलक होती है। रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान को स्पेशल ऑनर भी दिया गया। वहीं शाहरुख ने इवेंट में खूब बातें भी कीं।

शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन तले बनी पठान, 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पठान एक पैन इंडिया फिल्म होगी और सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जो इससे पहले वॉर और बैंग बैंग जैसी दमदार एक्शन फिल्म बना चुके हैं। अगर कैमियो की बात न करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। ऐसे में पठान के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स में हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें