DA Image
28 नवंबर, 2020|10:44|IST

अगली स्टोरी

शाहरुख खान से ट्रोलर ने पूछा- भाई अपना घर 'मन्नत' बेचने वाले हो क्या? एक्टर ने दिया करारा जवाब

शाहरुख खान ने मंगलवार को फैन्स के साथ एक सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैन्स को उनसे सवाल करने का मौका दिया। इस दौरान शाहरुख ने सभी फैन्स के जवाब दिए। इसी बीच एक यूजर ने किंग खान से उनके घर मन्नत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो एक्टर को पसंद नहीं आया। दरअसल, यूजर ने पूछा, भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?

शाहरुख ने यूजर को जवाब दिया, भाई मन्नत बिकती नहीं सिर झुका कर मांगी जाती है। याद रखोगे तो  जिंदगी में कुछ पा सखोगे।

वहीं एक यूजर ने पूछा, शाहरुख और गौरी को साथ में 29 साल हो गए हैं। मैम को क्या गिफ्ट दोगे? इस पर किंग खान ने कहा, अपनी जिंदगी के बेस्ट गिफ्ट को मैं क्या गिफ्ट दूं।

एक यूजर ने फिर शाहरुख से पूछा कि क्या वह दुबई में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया देखेंगे? किंग खान ने जवाब दिया, नहीं...मैं बल्कि इंतजार करूंगा अपनी नई फिल्म को थिएटर में देखने के लिए। 

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस साल नवंबर से फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं। अब खबर है कि शाहरुख खान साउथ फिल्मों के डायरेक्टर एटली के साथ काम करने जा रहे हैं। खबरें हैं कि शाहरुख खान फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में शाहरुख बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे। शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट की भूमिका मे दिखेंगे, जिन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के लिए मिशन पर भेजा जाता है। पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। दीपिका और जॉन जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे। शाहरुख मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियों में पठान की शूटिंग करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shah rukh khan was asked if he plans to sell his home mannat this is what actor reply