DA Image
24 जनवरी, 2021|6:53|IST

अगली स्टोरी

जब गौरी करती थीं पार्टी, तब सुहाना, अनन्या और शनाया का घर पर ध्यान रखते थे शाहरुख खान

                  -               -                  -

शाहरुख खान को अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार है। वह हमेशा तीनों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब गौरी खान पार्टी करती थीं तब शाहरुख सुहाना के साथ-साथ उनकी दोस्तों का भी घर में ध्यान रखते थे। संजय कपूर की पत्नी महीप ने यह खुलासा किया है। दरअशल, एक रिएलिटी शो में महीप ने बताया कि लंदन में जब वह गौरी, चंकी पांडे की पत्नी भावना और नीलम कोठारी पार्टी में बिजी रहती थीं तब शाहरुख घर पर सुहाना, शनाया कपूर और अनन्या पांडे का ध्यान रखते थे।

अनन्या और शनाया का शाहरुख के साथ अच्छा बॉन्ड है क्योंकि दोनों ने किंग खान के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है। शनाया को तो शाहरुख अपनी बेटी की तरह मानते हैं।

वैसे तीनों दोस्तों में से अनन्या बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना और शनाया भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। बता दें कि शनाया ने जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। 

सुहाना खान की बात करें तो उनका एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है। वह कई प्ले में एक्ट कर चुकी हैं। उनकी एक शॉर्ट फिल्म भी रिलीज हो चुकी है जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

नानी-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, बेटी अहाना ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

सना खान ने शेयर की पति के साथ फोटो, कहा- कभी नहीं सोचा था कि हलाल प्यार इतना खूबसूरत होगा

बता दें कि एक बार शाहरुख ने कहा था कि अगर सुहाना कभी बॉलीवुड में आना चाहेंगी तो उससे उन्हें काफी खुशी होगी। शाहरुख ने कहा था, 'लोगों को लगता है कि ये इंडस्ट्री लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि ये इंडस्ट्री काफी अच्छी है और मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी भी इस इंडस्ट्री से जुड़े।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shah rukh khan used to babysit daughter suhana and her friends shanaya kapoor and ananya pandey