फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनऐक्शन फिल्मों से बदलेगी 'किंग ऑफ रोमांस' की किस्मत? सलमान की राह चल पड़े शाहरुख खान!

ऐक्शन फिल्मों से बदलेगी 'किंग ऑफ रोमांस' की किस्मत? सलमान की राह चल पड़े शाहरुख खान!

Shah Rukh Khan Upcoming Movies: शाहरुख खान की अपकमिंग तकरीबन सारी ही फिल्में फुल ऑफ ऐक्शन हैं। इससे पहले उनकी फ्लॉप हुई तकरीबन सभी फिल्मों में वह रोमांटिक या सॉफ्ट टोन वाले रोल करते रहे हैं।

ऐक्शन फिल्मों से बदलेगी 'किंग ऑफ रोमांस' की किस्मत? सलमान की राह चल पड़े शाहरुख खान!
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 11:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

'ब्रह्मास्त्र' में वानरास्त्र चलाने वाले मोहन भार्गव का किरदार हो या फिर फिल्म 'जवान' और 'पठान' में किया गया जोरदार ऐक्शन। टाइगर-3 में सलमान खान के साथ टाइअप करना हो या फिर अयान मुखर्जी के अस्त्रावर्स की आने वाली फिल्में, शाहरुख खान का पूरा फोकस अब ऐक्शन फिल्मों और मारधाड़ करने वाले किरदारों पर है। तो क्या शाहरुख खान अब सलमान खान की राह चल पड़े हैं?

सलमान खान की राह पर शाहरुख?
साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' (Wanted) को सलमान खान की कमबैक मूवी कहा जाता है। वजह ये कि इससे पहले तक सलमान खान की कई फिल्में फ्लॉप हुई थीं। लेकिन सलमान खान को ऐक्शन अवतार में लाकर प्रभु देवा ने वो करिश्मा कर दिया जिसकी दबंग खान को बहुत जरूरत थी। इसके बाद सलमान ज्यादातर ऐक्शन फिल्मों में ही नजर आए और ये फॉर्मूला उनके लिए काम भी कर गया।

ऐक्शन मोड में हैं किंग ऑफ रोमांस
लेकिन शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों का लाइनअप देखकर लगता है कि शायद वह भी सलमान खान की राह चल पड़े हैं। शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस भी कहा जाता है और उनकी लगातार फ्लॉप हुईं ज्यादातर फिल्मों में वह सॉफ्ट टोन कैरेक्टर करते या फिर रोमांस करते ही नजर आए थे। लेकिन शायद किंग खान अब यह समझ चुके हैं कि बढ़ती उम्र के साथ अब उनके लिए ये रोमांस वाला तरीका काम नहीं कर रहा है।

पब्लिक का रिस्पॉन्स बताएगा नतीजे
56 साल के हो चुके शाहरुख खान को ब्रह्मास्त्र में जबरदस्त ऐक्शन करते देखकर लोग खुद को सीटियां और तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। वहीं जवान और पठान में भी वह तोड़फोड़ किरदार में ही नजर आने वाले हैं, जिन्हें लेकर फैंस खासे एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान इस एक्सपेरिमेंट को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं। देखना होगा कि पब्लिक उनकी इन फिल्मों को कैसा रिस्पॉन्स देती है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper