DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशाहरुख खान ने किया फरहान अख्तर की 'तूफान' का रिव्यू, कही ये बात

शाहरुख खान ने किया फरहान अख्तर की 'तूफान' का रिव्यू, कही ये बात

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 16 Jul 2021 04:50 PM
शाहरुख खान ने किया फरहान अख्तर की 'तूफान' का रिव्यू, कही ये बात

राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म तूफान (Toofaan) अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी हैं। फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल स्टारर फिल्म को फैन्स और क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिल रही हैं। इस बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी फिल्म का रिव्यू ट्वीट किया है।

क्या है शाहरुख का ट्वीट
शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे दोस्त फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मेहनत को ढेर सारा प्यार। फिल्म को कुछ दिनों पहले ही देखने का मौका मुझे मिला था। परेश रावल, मोहन अगाशे, मृणाल ठाकुर और हुसैन दलाल की बहुत ही शानदार परफॉर्मेंसेस। मेरा रिव्यू- हम सभी को तूफान जैसी फिल्में बनाने की कोशिश करनीं चाहिए।'

हिट है तूफान
बता दें कि तूफान को एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर क्रिटिक्स भी फिल्म को सराह रहे हैं। फरहान अख्तर के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की लंबे वक्त से चर्चा हो रही है और फिल्म में उनकी मेहनत साफ दिख रही है। फिल्म की कहानी के मुताबिक अजीज अली (फरहान अख्तर) डोंगरी का गुंडा है, लेकिन दिल का अच्छा है। अजीज की मुलाकात होती है डॉक्टर अनन्या प्रभु (मृणाल ठाकुर) से, इसके बाद गुंडा अज्जू, बॉक्सर अजीज अली बनने की राह पर चल देता है। इस रास्ते में उसको साथ मिलता है कोच नाना प्रभु (परेश रावल) का। 

Toofaan Review: फरहान अख्तर ने मचाया 'तूफान', परेश रावल और मृणाल ठाकुर ने भी दिखाया दम

 

शाहरुख खान का कमबैक
बता दें कि पठान से शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं। शाहरुख फिल्म जीरो के बाद अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में पठान शाहरुख के लिए भी काफी स्पेशल फिल्म है। फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम नजर आएंगे, जो विलेन के किरदार में दिखेंगे। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें