फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनShah Rukh Khan: आर माधवन की 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' हुई रिलीज, ट्विटर पर ट्रेंड हुए शाहरुख खान

Shah Rukh Khan: आर माधवन की 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' हुई रिलीज, ट्विटर पर ट्रेंड हुए शाहरुख खान

सोशल मीडिया पर एक ओर जहां आर माधवन वाहवाही लूट रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी ट्रेंड कर रहे हैं, जिसकी वजह है करीब चार साल बाद शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी।

Shah Rukh Khan: आर माधवन की 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' हुई रिलीज, ट्विटर पर ट्रेंड हुए शाहरुख खान
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 01 Jul 2022 09:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को सराहा है। फिल्म को देश ही साथ ही साथ ग्लोबल लेवल पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। सोशल मीडिया पर एक ओर जहां आर माधवन वाहवाही लूट रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी ट्रेंड कर रहे हैं, जिसकी वजह है करीब चार साल बाद शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी।

शाहरुख को देख खुश हुए फैन्स
दरअसल शाहरुख खान, आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके बाद शाहरुख खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। बीते चार सालों में कई बार शाहरुख खान के कमबैक को लेकर भी ट्रेंड्स किए गए और आखिरकार फैन्स की मुराद पूरी हो गई। शाहरुख खान का फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' में करीब 10 मिनट का कैमियो है। शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं और खूब पोस्टस कर रहे हैं। फिल्म से शाहरुख खान के फोटोज और वीडियोज फैन्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

 

माधवन हैं रॉकेट्री के निर्देशक
फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट' माधवन के लिए काफी खास फिल्म है, क्योंकि एक ओर जहां इस फिल्म के लिए वो बीते कई सालों से तैयारी में जुटे थे तो दूसरी ओर इस फिल्म का निर्देशन भी माधवन ने ही किया है। बतौर निर्देशक माधवन की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है। नारायणन पर जासूसी का आरोप लगाया गया था। इस फिल्म में माधवन के अलावा सिमरन बग्गा, रजीत कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार, दिनेश प्रभाकर हैं। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेज़ी, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।

 

epaper