DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जीरो' की असफलता को लेकर बोले शाहरुख खान, कहा- शायद मैंने गलत फिल्म बनाई हो

shahrukh khan  photo  hindustan times

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि जीरो (Zero) के असफल होने के बाद वह अभी तक अपनी अगली फिल्म पर कोई निर्णय नहीं ले पाए हैं। शाहरुख ने चाइना ग्लोबल टेलीविजन नेटवर्क (सीजीटीएन) के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि दुर्भाग्यवश जीरो को भारत में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। हो सकता है मैंने गलत फिल्म बनाई हो, हो सकता है मैं ठीक से कहानी को न कह पाया हो, इसलिए यहां फिल्म की संभावित प्रतिक्रिया को लेकर मैं चिंतित नहीं हूं। मुझे आशा है कि यहां लोग इसे पसंद करेंगे।

शाहरुख की जीरो को बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के समापन समारोह के लिए चुना गया है। यह समारोह 20 अप्रैल को समाप्त होगा। शाहरुख ने कहा, "जब यह नहीं चली तो मुझे बुरा लगा कि इसे इतने लोगों ने खारिज कर दिया। जब आप कोई इस तरह की फिल्म तीन साल में बनाते हैं और वह गड़बड़ हो जाए। आप निराश नहीं होंगे बल्कि.. मैं इसे देखना नहीं चाहता था। मैं इसे तीन महीने बाद देखने जा रहा हूं। हो सकता है मैं इसमें उन कमियों को ढूढ़ पाऊं, जो मेरी अनुपस्थिति में इसमें हुई होंगी।

कार्तिक आर्यन के लंबे बालों की चढ़ी बली! नया लुक देखकर चौंक जाएंगे

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने अब किया ये खुलासा

उन्होंने कहा, "मैंने तय नहीं किया है कि अगली फिल्म क्या होगी। मैंने सोचा है कुछ महीने आराम करूंगा और उसके बाद जो मन में आएगा उसे करने की कोशिश करूंगा, क्योंकि यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने 30 सालों तक काम किया है, मैंने दिन में 16 घंटे काम किए हैं, इसलिए यदि यह सुबह आप को उत्साहित नहीं करता है तो आप नहीं जागेंगे।

क्या बेबी प्लान कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, जानें सच्चाई 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shah rukh khan told on zero failure