Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh Khan talks about Pathaan Jawan and Dunki

Shah Rukh Khan: पठान और जवान के बाद शाहरुख खान ने क्यों की डंकी? कहा- 'मन की बात..'

पठान और जवान की सुपर सक्सेस के बाद अब शाहरुख खान, डंकी के साथ तैयार हैं। 22 दिसंबर 2023 को डंकी रिलीज होगी। ऐसे में बीते दिन जन्मदिन पर शाहरुख ने पठान, जवान और डंकी करने की वजह बताई है।

Shah Rukh Khan: पठान और जवान के बाद शाहरुख खान ने क्यों की डंकी? कहा- 'मन की बात..'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 3 Nov 2023 12:52 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता शाहरुख खान ने बीते दिन अपना 58वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर एक ओर जहां नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म जवान रिलीज हुई तो दूसरी ओर डंकी का पहला वीडियो सामने आया। इसके अलावा शाम को शाहरुख खान एक इवेंट में अपने फैन्स से भी रूबरू हुए, जहां उन्होंने खूब मस्ती की। इस दौरान शाहरुख ने खूब बातचीत की और बातों ही बातों में पठान, जवान और डंकी करने की वजह भी बताई। 

पठान और जवान पर बोले शाहरुख
वीडियो में शाहरुख खान कहते दिखते हैं,'पठान ताकि आप खुद को फिजीकली पुश करें, चैलेंज करें..और कोशिश करें कि आप जितना ज्यादा से ज्यादा फिल्म के लिए कर सकते हैं, जितना भी फिल्म को लगे....। 8 पैक, 9 पैक बनाकर बाल वाल बढ़ाकर कहें- जिंदा है। दूसरी फिल्म करनी चाहिए कि धन कमाए... उस में हमारी जवान आ गई। ऐसी फिल्म बनाओ जो जनता के लिए हो, बहुत सारे लोग उसे देखने के लिए आएं।'
 

मन के लिए की 'डंकी'
शाहरुख खान आगे कहते हैं, 'फिल्म जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करे, ताकि हम आगे और भी अच्छी और बढ़िया फिल्म बना सकें। तीसरी होती है मन के लिए... तो डंकी मन के लिए है। मन की बात करना बहुत जरूरी होती है, तो मैंने ये मन के लिए की है।' बता दें कि डंकी का पहला ड्रॉप 1 वीडियो बीते दिन रिलीज हुआ, जिसे सोशल मीडिया पर मिक्स रिस्पॉन्स मिला। इस वीडियो को कुछ ने काफी पसंद किया तो कुछ ने उम्मीद से कम बताया।

डंकी के डिटेल्स..
गौरतलब है कि पठान और जवान के बाद साल 2023 में शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी, 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने डंकी को लिखा है और निर्देशन राजकुमार हिरानी का है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विकी कौशल भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें