DA Image
2 जून, 2020|6:49|IST

अगली स्टोरी

'मन्नत' की छत पर शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जलाया यूनिक दीया, मां गौरी ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड में किंग कहे जानें वाले शाहरुख खान का एक बयान सामने आया है। इस बयान में उन्होंने खुलासा किया

कोरोना वायरस संकट से निपटने में राष्ट्र के ''सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता'' को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक शाहरुख खान और गौरी खान के लाडले बेटे अबराम ने भी दीया जलाया। सोशल मीडिया पर अबराम की वीडियो वायरल हो रही है। 

सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि  अबराम अपने टॉल की लाइट जलाकर 'मन्नत' की छत पर खड़ा नजर आ रहा है। गौरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'लेगो दीया। हालांकि वीडियो काफी छोटा सा है, लेकिन लोगों के दिलों को खूब छू रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

9 pm .. Lego Dia @Cogsnitisheth..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

आपको बता दें कि दीया जलाने से पहले शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज दिया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि शाहरुख ने इस मेसेज में लिखा, 'आज हम ऐसे मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं, जिसमें मानवता की उदारता ही एक सच्ची प्रतिक्रिया हो सकती है। यह हम सभी के लिए एक-दूसरे के साथ आने का वक्त है, ताकि हम आने वाले दिनों का सामना करने के लिए एक-दूसरे को अधिक मजबूत, बहादुर और दयालु बना सकें। यह मुश्किल समय आसानी से बीतने वाला नहीं है, इसे संभलने में वक्त लगेगा, जिससे हम सभी को गुजरना है। साथ ही, इस स्थिति में हमें यह समझने को मिलेगा कि खुद की मदद करने में और एक-दूसरे की मदद करने के बीच कुछ अंतर नहीं होता है। यह महामारी के प्रसार में इससे अधिक साफ बात कुछ भी नहीं हो सकती है कि हम बिना किसी भेद के एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shah Rukh Khan Son Abram Lighting Lego Dia Gauri Khan Posted A Video 9 Baje 9 Minute