Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Shoot with Salman Khan for Tiger 3 Delayed Know What is the Reason - Entertainment News India

Tiger 3 Release Date: शाहरुख खान ने फिर पोस्टपोन की सलमान खान संग शूटिंग? खुद की फिल्म बनी वजह!

Tiger 3 Shooting and Release Date: एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान को सलमान की फिल्म शूट करने में अभी कम से कम 2 महीने का वक्त और लगेगा। शाहरुख खान अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी रहेंगे।

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 May 2022 12:33 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'टाइगर-3' में सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ काम करते नजर आएंगे। इसके अलावा 'पठान' में भी शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी नजर आएगी। माना जा रहा है कि मेकर्स 'पठान' और 'टाइगर-3' यूनिवर्स को मिलाने जा रहे हैं। पिछले काफी वक्त से फैंस को 'टाइगर-3' का इंतजार है, लेकिन किसी न किसी वजह से मेकर्स फिल्म को पुश करते रहे हैं।

फिर टाली गई 'टाइगर-3' की शूटिंग
एक रिपोर्ट के मुताबिक 'टाइगर-3' में शाहरुख खान का शूट फिर एक बार डिले कर दिया गया है। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान को सलमान की फिल्म शूट करने में अभी कम से कम 2 महीने का वक्त और लगेगा। इसके पीछे कारण ये है कि अभी शाहरुख खान अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी रहेंगे। इसके लिए वह अपना लुक पूरी तरह ट्रांसफॉर्म कर चुके हैं।

शाहरुख खान ने क्यों टाली है शूटिंग?
इसके बाद वह Atlee की फिल्म शूट करेंगे और इसके बाद ही वह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' की शूटिंग का बचा हुआ हिस्सा पूरा करेंगे। खबर के मुताबिक शाहरुख खान को जून में ही 'टाइगर-3' की शूटिंग पूरी करनी थी लेकिन अब फिर एक बार ये शेड्यूल पोस्टपोन कर दिया गया है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही 'टाइगर-3' में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाशमी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

'पठान' से वापसी को तैयार शाहरुख
फिल्म की रिलीज डेट अगले साल ईद के मौके पर रखी गई है। बात करें शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' की तो इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम किंग खान के साथ काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। इससे पहले वह 'जीरो' में नजर आए थे जो कि बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें