DA Image
2 अगस्त, 2020|6:26|IST

अगली स्टोरी

शाहरुख खान ने ईद की बधाई देते हुए शेयर की बेटे अबराम की यह खास फोटो

आज देशभर में बकरीद मनाई जा रही है। इस मौके पर सभी सेलेब्स ने फैन्स को बधाई दी है। वहीं शाहरुख खान ने बड़े ही स्पेशल तरीके से फैन्स को विश किया है। उन्होंने अबराम की मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। इस फोटो में अबराम दुआ के लिए हाथ उठाए दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'सबको ईद मुबारक। ये दिन और वास्तव में हर दिन अपने सभी प्रियजनों की जिंदगी में शांति, खुशी और स्वास्थ्य लाए'।

शाहरुख की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं। सभी उन्हें ईद की बधाई दे रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

कुछ दिनों से खबर आ रही है कि शाहरुख, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक कर सकते हैं। बता दें कि शाहरुख लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से शाहरुख के फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी समय से चर्चा हो रही थी कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म से कमबैक करेंगे।

शाहरुख खान लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 18 स्क्रिप्ट का नरेशन ले चुके हैं। चर्चा है कि शाहरुख खान, सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से अपनी वापसी करेंगे।

कंगना रनौत के मनाली वाले घर के बाहर चली गोलियां, कहा- मुझे डराने की कोशिश

कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म की शूटिंग कनाडा में करना चाहते थे लेकिन मौजूदा वैश्विक संकट कोरोना वायरस के चलते उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया। अब शाहरुख ने यह फैसला लिया कि वह सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म के साथ कमबैक करेंगे। फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक तौर पुष्टि नहीं की गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shah rukh khan shares son abram khan special photo to wish fans eid mubarak