DA Image
22 जनवरी, 2020|2:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान ने अपने हनीमून को लेकर किया ऐसा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे

शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी बॉलीवुड की आइडियल जोड़ी मानी जाती है। बता दें कि गौरी उस समय भी शाहरुख के साथ थीं जब किंग खान पॉपुलर नहीं थे और आज भी दोनों का प्यार बरकरार है। अब हाल ही में शाहरुख ने गौरी और अपने हनीमून को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है कि आप भी चौंक जाएंगे। 

दरअसल, हाल ही में एक इवेंट के दौरान शाहरुख ने बताया कि उन्होंने गौरी से वादा किया था कि वो शादी के बाद उन्हें हनीमून के लिए पैरिस ले जाएंगे और एफिल टावर दिखाएंगे। लेकिन उस वक्त शाहरुख के पास ना तो पैसे थे और ना ही टिकट। लेकिन फिर जब शाहरुख फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' के एक गाने की शूटिंग के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे तो उन्होंने सोचा कि गौरी कभी विदेश तो गई नहीं तो ऐसे में अगर वो उन्हें दार्जिलिंग भी लेकर चले जाएंगे तो गौरी को पता भी नहीं चलेगा कि ये पैरिस है या कोई और जगह। शाहरुख फिर गौरी को सच में पैरिस बोलकर गौरी को दार्जिलिंग में हनीमून के लिए लेकर गए।

बच्चों को अपनी फिल्में नहीं देखने देते आयुष्मान खुराना, खुद बताई वजह

क्या प्रियंका के देवर और सोफी टर्नर ने कर ली सीक्रेट वेडिंग, वीडियो Viral

बता दें कि शाहरुख 18 साल के थे जब वो गौरी से पहली बार एक पार्टी में मिले थे। गौरी पहली ऐसी लड़की थीं जिनके साथ शाहरुख ने डांस किया। शाहरुख और गौरी ने 25 अक्टूबर 1991 में शादी की थी। दोनों के 3 बच्चे सुहाना, अबराम और आर्यन हैं।

शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वो तमिल फिल्म 'देवी 2' में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shah Rukh Khan share hilarious thing about his honeymoon