Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shah rukh khan says nobody was taking him for action movies says now want to make film like mission possible - Entertainment News India

शाहरुख खान ने बयां किया अपना दर्द, कहा- नहीं दे रहा था कोई एक्शन फिल्मों में काम, 57 का हूं और अब तो...

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। इसके साथ ही वह रोमांस के किंग से भी जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट रोमांटिक फिल्में दी हैं। लेकिन अब वह एक्शन फिल्में करना चाहते हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 Dec 2022 05:16 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट रोमांटिक फिल्में दी हैं। कुछ में वह विलेन भी बने हैं और बतौर विलेन भी उन्हें पसंद किया गया है। हालांकि एक्शन फिल्में शाहरुख ने कम ही की हैं। अब शाहरुख एक्शन फिल्मों में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं और फैंस को अपना अलग अवतार दिखाना चाहते हैं। शाहरुख अब बतौर एक्शन हीरो भी जानना चाहते हैं। लेकिन उनका कहना है कि कोई उन्हें एक्शन फिल्मों में नहीं लेना चाहता था। बस यही वजह है कि आने वाले 10 सालों में वह टॉप एक्शन फिल्में करना चाहते हैं। शाहरुख ने दरअसल एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया। उन्होंने डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में कहा, मैंने कभी एक्शन फिल्में नहीं की हैं। मैंने स्वीट लव स्टोरीज की हैं, कुछ सोशल ड्रामा तो वहीं कुछ में मैंने विलेन का किरदार भी निभाया है। लेकिन मुझे कोई एक्शन फिल्मों में नहीं लेता है।

टॉप एक्शन फिल्में करना है

शाहरुख ने आगे कहा, 'मैं 57 साल का हूं और अब मैं आने वाले सालों में एक्शन फिल्में करना चाहता हूं। मैं मिशन इम्पॉसिबल जैसी फिल्में करना चाहता हूं। मैं टॉप एक्शन फिल्में अपने नाम करना चाहता हूं।' वैसे बता दें कि शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्मों में रोमांस ही करते नजर आएंगे।

पठान और जवान में होगा एक्शन

उनकी अपकमिंग फिल्में हैं पठान और जवान। इन दोनों फिल्मों में शाहरुख एक्शन ही करेंगे। कुछ दिनों पहले पठान का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें शाहरुख जबरदस्त एक्शन ही करते नजर आए थे। फैंस टीजर देखने के बाद अब फिल्म को लेकर और एक्साइटेड हो गए हैं। बड़े पर्दे पर वे शाहरुख का धमाका देखना चाहते हैं। वहीं जवान से भी जब शाहरुख की झलक दिखाई गई थी तो उसमें एक्टर जिस अवतार में दिखे उससे यह तो क्लीयर है कि वह एक्शन ही करते दिखेंगे। 

तो इन दोनों फिल्मों से ही शाहरुख ने अपनी एक्शन फिल्मों की लिस्ट को शुरू कर दिया है। देखते हैं कि रोमांस के बादशाह अब बतौर एक्शन हीरो क्या कमाल करते हैं। बता दें कि पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी  वहीं जवान में शाहरुख के साथ नयंतारा लीड रोल में हैं। यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी।

डंकी भी है लाइन में

इसके अलावा शाहरुख फिल्म डंकी में नजर आएंगे जो राजकुमार हिरानी की फिल्म है। फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी लीड रोल में हैं। हालांकि इस फिल्म में शाहरुख का क्या किरदार है इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। हाल ही में शाहरुख ने सऊदी अरब में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। शूटिंग खत्म करने के बाद फिर शाहरुख ने फिर मक्का में उमराह किया। इस दौरान शाहरुख ने व्हाइट कपड़ा पहना हुआ था और चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। इस दौरान की शाहरुख की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें