Hindi NewsEntertainment Newsshah rukh khan says jawan 2 is not going to happen but all will love dunki - Entertainment News India

शाहरुख खान ने फैंस की उम्मीदों पर फेरा पानी, जवान 2 का इंतजार करने वालों को दिया ये अपडेट

शाहरुख खान की फिल्म जवान इस साल की टॉप हिंदी फिल्म में से एक है। यह फिल्म जब रिलीज हुई थी तभी से फैंस को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है और अब इस पर किंग खान ने अपना जवाब दे दिया है।

शाहरुख खान ने फैंस की उम्मीदों पर फेरा पानी, जवान 2 का इंतजार करने वालों को दिया ये अपडेट
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 2 Nov 2023 11:40 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का आज बर्थडे है और इस मौके पर एक्टर ने एक स्पेशल इवेंट रखा और सभी को डंकी की पहली झलक दिखाई। इतना ही नहीं इस दौरान शाहरुख ने फैंस से बात भी की। सभी जानना चाहते थे कि क्या शाहरुख अपनी सुपरहिट फिल्म जवान का दूसरा पार्ट बनाएंगे जो इस साल रिलीज हुई थी। लेकिन इस पर किंग खान ने जो जवाब दिया वो सुनकर फैंस थोड़े निराश जरूर होंगे।

क्या बोले शाहरुख
शाहरुख से पूछा गया कि क्या जवान का दूसरा पार्ट बनेगा तो इस पर एक्टर ने कहा, 'मेरे लिए बहुत आसान है जवान 2 बनाना। मैं अभी एटली को कॉल करूंगा और हम बना लेंगे। उसको क्या बोलते हैं? फ्रेंचाइजी फिल्म। लेकिन मै ऐसा नहीं करने वाला। मैं नई तरह की फिल्म बनाना चाहाता हूं और नए किरदार निभाऊंगा। डंकी जैसी फिल्म आपको बहुत एंटरटेन करने वाली है। मुझे तो ऐसा लगता है कि यह फिल्म जवान और पठान से ज्यादा आपको एंटरटेन करेगी।'

डंकी देखकर आएगा मजा
डंकी के आगे के ड्रॉप्स यानी कि प्रोमोज को लेकर शाहरुख ने कहा, 'राजू सर क्लीयर थे कि हमारी फिल्म की दुनिया पहले सभी को दिखाया जाए। मैं उसमें क्या कर रहा हूं या तापसी क्या कर रही है, वो सब हम धीरे-धीरे दिखाएंगे। मैं फिल्म में क्या कर रहा हूं तो वो आपको बाद में पता चलेगा, लेकिन बता दूं कि बहुत अच्छा कर रहा हूं।' अब इस स्टेटमेंट को सुनकर फैंस डंकी को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

 

कब रिलीज होगी डंकी
शाहरुख ने यह भी बताया कि राजकुमार हिरानी की फिल्म में कोई एक्टर लीड रोल में नहीं होता बस स्क्रिप्ट ही लीड रोल में होती है। फिल्म डंकी की बात करें तो इसमें किंग खान के अलावा तापसी पन्नू, विकी कौशल, बोमन ईरानी भी हैं। फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और यह 22 दिसंबर को रिलीज होगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें