Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan recalls shooting with Amitabh Bachchan as Mohabbatein turns 20 years

शाहरुख खान को अमिताभ बच्चन संग 'मोहब्बतें' का पहला सीन करते वक्त हुआ था कैसा अहसास? एक्टर ने बताया

सुपरस्टार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें की रिलीज को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर शाहरुख ने #AskSRK ट्विटर चैट सेशन रखा जिसमें उन्होंने अपने फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस...

शाहरुख खान को अमिताभ बच्चन संग 'मोहब्बतें' का पहला सीन करते वक्त हुआ था कैसा अहसास? एक्टर ने बताया
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 Oct 2020 07:06 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें की रिलीज को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर शाहरुख ने #AskSRK ट्विटर चैट सेशन रखा जिसमें उन्होंने अपने फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से फिल्म मोहब्बतें को लेकर सवाल किया जिसका उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया। 

फैन ने ट्वीट कर शाहरुख खा से पूछा- सर मोहब्बतें की रिलीज को 20 साल हो चुके हैं इसके बिहाइंड द सीन के बारे में कुछ बताइए। इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, 'मुझे याद है जब मैं अमिताभ बच्चन के साथ पहला सीन किया था तब मुझे अहसास हुआ था कि मैं कितना छोटा हूं।' शाहरुख खान के इस जवाब को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 27, 2020

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने फिल्म मोहब्बतें के कुछ सीन के वीडियो शेयर किए और कैप्शन में लिखा, 'परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन। मोहब्बतें कई कारणों से खास हैं, 20 साल की यह खूबसूरत प्रेम कहानी, भावनाओं का एक रोलर कोस्टर है। उस सभी प्यार के लिए, जो आप इस दौरान मुझपर बरसाते रहे, इसके लिए मैं सदा आभारी रहूंगा।'

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 27, 2020

कंगना रनौत ने फिल्म तेजस के लिए शुरू किया काम, वीडियो शेयर कर दिखाई वर्कशॉप की झलक

बता दें कि फिल्म ‘मोहब्बतें’ का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और प्रीति झंगियानी ने मुख्या भूमिका निभाई। साल 2000 में रिलीज यह फिल्म ब्लॉबस्टर साबित हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें