DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Rumours: अबराम को कहा आर्यन का Love Child, ये है शाहरुख का Reaction

aryan khan, shah rukh khan

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के टॉक शो टेड टॉक्‍स को संबोधित किया था। अब शाहरुख ने टेड टॉक्‍स की स्पीच शेयर की है, जिसमें शाहरुख ह्यूमेनिटी, फेम और प्यार पर बोले रहे हैं। 

टेड टॉक्‍स में बोलेने के दौरान उन्होंने अबराम के जन्म के समय उड़ी उन अफवाहों का भी जिक्र किया, जिसमें अबराम को आर्यन खान को बेटा कहा गया था। शाहरुख ने कहा कि जब हमने ये खबर सुनी कि उनका छोटा बेटा अबराम, आर्यन और उनकी रोमानियन गर्लफ्रेंड का बेटा है तो पूरा परिवार डिस्टर्ब हो गया था।

shah rukh khan

किंग खान ने कहा- 'चार साल पहले मेरी बीवी गौरी और मैंने तय किया था कि हमें तीसरा बच्चा चाहिए। जब बेटा हुआ (सरोगेसी के जरिये) तो इंटरनेट पर ये दावा किया गया कि ये बच्चा ( अबराम ) तब सिर्फ 15 साल की उम्र के आर्यन का लव चाइल्ड है। आर्यन का रोमानिया में एक लड़की के साथ कार में एक नकली वीडियो भी डाला गया। मेरा बेटा जो अब 19 साल का है, बेहद आहात हुआ था। आज भी वो पलट कर पूछता है, मेरे पास तो यूरोप का ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं है।'

टेड टॉक्स द्वारा शाहरुख़ की पूरी स्पीच का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें शाहरुख ने अपने परिवार से जुडी कई घटनाएं बताई हैं।

देखें, शाहरुख का वीडियो-

shah rukh khan

शाहरुख ने अपने स्टारडम और दुनिया में इंटरनेट से हुए बदलाव, अपनी जिंदगी के बारे में बेहद रोचक अंदाज में लोगों को बताया। उन्होंने कहा, पिछले कई सालों से मैं टेड टॉक्स का फैन रहा हूं। वहां मौजूद दर्शकों को उन्‍होंने बताया कि भारतीय मुझे दुनिया का बेस्‍ट लवर समझते हैं।

शाहरुख जल्द ही इंडिया में भी 'टेड टॉक इंडिया: नई सोच' नाम का एक टॉक शो लाने वाले हैं, जो इसका इंडियन वर्जन होगा। शाहरुख पहले भी कई अंतराष्ट्रीय यूनिवर्सिटीज में बतौर स्पीकर बोल चुके हैं। टेड टॉक्‍स में बोलने वाले वह पहले बॉलीवुड सितारे हैं। इससे पहले इस टॉक शो में बिल गेट्स, सेरेना विल्लियम्स जैसी बड़ी हस्तिया हिस्सा ले चुकी हैं। 

टेड टॉक का मतलब टेक्नोलॉजी, मनोरंजन और डिजाइन है। (TED- Technology, Entertainment, Design)। इसमें भाषण देने वाले प्रवक्ताओं में वैज्ञानिक, दार्शनिक, अध्यापक, व्यवसायी, संगीतज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, धर्म-गुरु, पत्रकार आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ें, OOPS! सोनम के LOOK पर ये है करीना कपूर की राय, कहा- फैशन शो का रनवे...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shah Rukh Khan reaction to rumours of AbRam being Aryan love child