फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJhoome Jo Pathaan पर झूमा इरफान पठान का बेटा, क्यूटनेस देख शाहरुख ने किया रिएक्ट, कहा- 'तुमसे ज्यादा टैलेंटिड निकला...'

Jhoome Jo Pathaan पर झूमा इरफान पठान का बेटा, क्यूटनेस देख शाहरुख ने किया रिएक्ट, कहा- 'तुमसे ज्यादा टैलेंटिड निकला...'

इस बीच इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो किंग खान को भी काफी पसंद आया। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए इरफान के बेटे को छोटा पठान कहा है।

Jhoome Jo Pathaan पर झूमा इरफान पठान का बेटा, क्यूटनेस देख शाहरुख ने किया रिएक्ट, कहा- 'तुमसे ज्यादा टैलेंटिड निकला...'
Avinash Singh Palहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 23 Mar 2023 07:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के "किंग ऑफ रोमांस" कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पठान (Pathaan) में दमदार एक्शन से सभी का दिल जीत लिया है। शाहरुख खान की पठान, अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हो गई है, और एक बार फिर खूब वाहवाही लूट रही है। इस बीच इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो किंग खान को भी काफी पसंद आया। एसआरके ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए इरफान के बेटे को छोटा पठान कहा है।

क्या है इरफान का पोस्ट और शाहरुख का रिएक्शन
दरअसल बीती रात क्रिकेटर इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में इरफान का नन्हा बेटा, शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने झूम जो पठान पर मस्ती करता दिख रहा है। इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए इरफान ने कैप्शन में लिखा, 'शाहरुख खान साहब, प्लीज अपनी फैन लिस्ट में एक और क्यूट फैन को जोड़ लीजिए।' इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा- 'ये तुमसे ज्यादा टैलेंटिड निकला... छोटा पठान।'

 

पठान का धमाका...
बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने के बाद पठान अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रही है। पठान, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है, जिस में कुछ डिलीटिड सीन्स भी शामिल हैं। ऐसे में एक बार फिर इसकी चर्चा खूब हो रही है। याद दिला दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी, और वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर चुकी है। इंडिया में फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और बाहुबली 2 से लेकर केजीएफ 2 तक को मात दे चुकी है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।