Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh Khan Quit Rakesh Sharma Biopic Because Of don 3

शाहरुख खान ने इस वजह से छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा'!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) दर्शकों को प्रभावित को इंप्रेश करने में अससफल साबित हुई। ऐसे में फैन्स को किंग खान की अगली फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' (Saare Jahan...

शाहरुख खान ने इस वजह से छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा'!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 15 Jan 2019 08:24 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) दर्शकों को प्रभावित को इंप्रेश करने में अससफल साबित हुई। ऐसे में फैन्स को किंग खान की अगली फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' (Saare Jahan Se Achcha) से काफी उम्मीदें थी लेकिन अब शाहरुख ने इस प्रोजेक्ट से अपना नाम वापिस ले लिया है। कहा जा रहा है शाहरुख खान अब करियर को वापस पटरी पर लाने के लिए किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते। 

आपको बता दें कि 'सारे जहां से अच्छा' फिल्म अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) की जिंदगी पर आधारित थी। खबरों की माने तो शाहरुख ने 'डॉन 3' (Don 3) के लिए इस फिल्म को छोड़ा है। अब फिल्म के मेकर्स किसी और अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। वैसे किंग खान के इस निर्णय ने सबको हैरान कर दिया है। फिलहाल शाहरुख खान की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है।

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि शाहरुख़ खान और डॉन सीरीज बनाने वाले डायरेक्टर फरहान अख्तर के बीच की कड़वाहट दूर हो चुकी है। दोनों मिलकर अब 'डॉन 3' बनाने पर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि 'डॉन' और 'डॉन 2' दोनों फिल्में शाहरुख खान के करियर की सुपरहिट फिल्में रही हैं। लेकिन कही ऐसा न हो कि 'सारे जहां से अच्छा' ठुकराने के बाद शाहरुख खान का ये फैसला उन्हें भारी पड़ जाए।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें