Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah rukh Khan photo leaked from the set of the next film fans said Atlee Lion - Entertainment News India

‘पठान’ के बाद अब अगली फिल्म के सेट से शाहरुख खान की तस्वीर लीक, फैन्स बोले- ‘एटली की Lion’

‘पठान’ का शेड्यूल खत्म होने के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म में जुट गए हैं। शाहरुख साउथ के निर्देशक एटली के साथ फिल्म कर रहे हैं। अब फिल्म के सेट से अभिनेता की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

‘पठान’ के बाद अब अगली फिल्म के सेट से शाहरुख खान की तस्वीर लीक, फैन्स बोले- ‘एटली की Lion’
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 8 April 2022 06:59 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान जबरदस्त वापसी की तैयारी में हैं। हाल ही में उन्होंने ‘पठान’ के स्पेन शेड्यूल की शूटिंग खत्म की। ‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान की कई तस्वीरें लीक हुईं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गईं। लंबे बाल, सिक्स पैक्स एब के साथ शाहरुख खान एक्शन मोड अवतार में दिखे। ‘पठान’ का शेड्यूल खत्म होने के बाद अब वह अपनी अगली फिल्म में जुट गए हैं। शाहरुख खान साउथ के निर्देशक एटली के साथ फिल्म कर रहे हैं। अब फिल्म के सेट से अभिनेता की एक तस्वीर वायरल हो रही है। 

शूटिंग में बिजी शाहरुख

 

शाहरुख मुंबई में गुरुवार को शूटिंग कर रहे थे। उनक यह तस्वीर शाम को ली गई। रेड चिलीज के फैन क्लब पेज से तस्वीर को शेयर किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी यह तस्वीर एटली की फिल्म के सेट से है। फिल्म का नाम ‘लायन’ बताया जा रहा है हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। 

फैन्स हुए एक्साइटेड

 

तस्वीर में शाहरुख खान एक ट्रक के ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए हैं। उनका चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। केवल आंखें और चेहरे का कुछ हिस्सा दिखाई दे रहा है। उनके आस-पास क्रू के सदस्य खड़े हैं। एक फैन ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘निश्चित हूं कि यह लायन के सेट से तस्वीर है।‘ एक दूसरे ने फैन ने कहा, ‘एटली सर की लायन की शूटिंग शुरू हो गई है।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘तो लायन अब कन्फर्म है।‘

 

एटली की फिल्म की ओर संकेत


इससे  पहले शाहरुख खान ने ‘बीस्ट’ का ट्रेलर शेयर करते हुए संकेत दिया था कि वह एटली के साथ बैठे हैं। उन्हें कहा था कि वह और एटली बैठे हैं। दोनों एक्टर विजय के बहुत बड़े फैन हैं। 

कौन-कौन  सी फिल्में

 

शाहरुख आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। उसके बाद से ही फैन्स को उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार है। शाहरुख यशराज बैनर की ‘पठान’ में नजर आएंगे। एटली के अलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म भी कर रहे हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें