Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan open up Why He Took Son Abram Lok Sabha Election 2019

इस कारण बेटे अबराम को लेकर वोट डालने पहुंचे थे शाहरुख खान, फोटो शेयर कर किया खुलासा

बॉलीवुड शाहरुख खान ने कल मुबंई में वोट करने के लिए अपने छोटे बेटे अबराम के साथ गए थे। पोलिंग बुथ से शाहरुख, उनकी वाइफ गौरी खान और साथ में बेटा अबराम की कई सारी फोटो सामने आईं। वोट डालने के बाद अब...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 30 April 2019 12:20 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड शाहरुख खान ने कल मुबंई में वोट करने के लिए अपने छोटे बेटे अबराम के साथ गए थे। पोलिंग बुथ से शाहरुख, उनकी वाइफ गौरी खान और साथ में बेटा अबराम की कई सारी फोटो सामने आईं। वोट डालने के बाद अब शाहरुख खान ने वजह बताई कि वह अबराम के साथ वोटिंग बूथ पर क्यों गए थे। इस बात का खुलासा शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया था। 

 किंग खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'लिटिल वन कन्फ्यूज था कि 'बोटिंग' और 'वोटिंग' में क्या अंतर है? उसे दोनों के बीच अंतर समझाने के लिए हम उसे अपने साथ लाए।शाहरुख के इस पोस्ट से पता चलता है कि किंग खान और गौरी बेटे अबराम को वोटिंग का प्रोसेस समझाना चाहते थे।  

सामने आई इस फोटो में तीनों परफेक्ट फैमिली गोल दे रहे हैं। किंग खान ब्लू कलर की हुडी जैकट और जींस में दिखे। अबराम मरून कलर की हुडी और गौरी खान व्हाइट-ब्लू प्रिंटेट टॉप और जींस में नजर आईं। 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल उनकी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद से फैंस उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख अपनी अगली फिल्म के लिए काफी सोच-समझकर फैसला लेना चाहते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें